Sunday, Sep 26, 2021
-->
ssr-drug-nexus-case-court-extends-showik-chaktraborty-custody-till-november-jsrwnt

SSR Case: रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, भाई को नहीं मिली जमानत

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) ड्रग कनेक्शन में एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत देकर तो थोड़ी राहत दे दी थी, लेकिन उनके भाई की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही। दरअसल, कोर्ट ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जमानत देने से इंकार कर दिया है।

ड्रग कनेक्शन में एनसीबी अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि एनडीपीएस कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती को जमानत देने से मना कर दिया है। उनकी न्यायिक हिरासत तीन नवंबर तक बढ़ गई है। एनसीबी ने शोविक को चार सितंबर को गिरफ्तार किया था। नौ सितंबर तक रिमांड में रहने के बाद शोविक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था और तब से वह जेल में है। 

सुशांत केस: NCB ने की 23वीं बड़ी गिरफ्तारी, अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अरेस्ट

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला के भाई की गिरफ्तारी

 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को भी गिरफ्तार किया गया जा चुका है। अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई हैं। आपको बता दें, इससे पहले एनसीबी इस केस में 22 और लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी नाम शामिल है। हालांकि करीबन एक महीना जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी।

ड्रग केस में बड़ा खुलासा, शाहरुख खान-रणबीर कपूर-अर्जुन रामपाल पर कस सकता है NCB का शिकंजा!

ED ने इस बड़े फिल्म मेकर के घर पर मारा छापा
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच कर रही ईडी की टीम ने कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर रेड मारी। ईडी पिछले कुछ दिनों से विजान से 2016 में सुशांत की गई फिल्म राब्ता को लेकर पेंमेंट की जानकारी मांगी थी लेकिन जब विजान की तरफ से कोई रिस्पोंस नहीं मिला तो ईडी की एक टीम ने 14 अक्टूबर को विजान के घर और दफ्तर पर छापेमारी करते हुए सर्च ऑपरेशन शूरू कर दिया।

कंगना पर लगा हिंदू - मुस्लिम समुदाओं के बीच झगड़ा लगाने का आरोप, कोर्ट ने दिया ये आदेश

सुशांत केस में कई फिल्मी हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियों के नाम का नोटिस जारी कर दिया। अदालत ने इन सभी 7 फिल्मी हस्तियों के नाम पर नोटिस जारी करते हुए इन सभी को 21 अक्टूबर को खुद या अपने वकील के माध्यम से उपस्थित होने को कहा। इन 7 लोगों में करण जौहर के साथ ही आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर (Ekta Kapoor), भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं। आपको बता दें कि सुशांत की मौत के लिए सुधीर ओझा ने इन सभी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसपर सुनवाई करते हुए  जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इनके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

comments

.
.
.
.
.