Tuesday, Jun 22, 2021
-->

बिन ब्याही मां की बेटियां हैं ये एक्ट्रेसेस

  • Updated on 9/10/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस बिन ब्याही मां की बेटियां हैं। जिनमे रेखा, श्रुति हासन और डिजाइनर मसाबा का नाम भी शामिल है। आईए आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के किस्से--

Navodayatimesरेखा बिन-ब्याही मां की बेटी हैं। रेखा की मां पुष्पावली तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस थीं। उन्होंने तमिल सिनेमा के एक्टर दिवंगत जैमिनी गणेशन के साथ कई फिल्में की थीं और इस दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। हालांकि, इनकी शादी रेखा के जन्म के बाद हुई थी। कपल की दो बेटियां हुईं रेखा और राधा।

Navodayatimes
एक्ट्रेस श्रुति हासन साउथ के सुपरहिट एक्टर कमल हासन और सारिका की बेटी हैं। कमल हासन अपनी पहली पत्नी (वानी) से तलाक लेने के बाद सारिका के साथ रहने लगे थे। 28 जनवरी, 1986 को श्रुति हासन का जन्म हुआ। श्रुति के जन्म के लगभग दो साल बाद 1988 में दोनों ने शादी की थी। साल 1991 में सारिका ने अपनी दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया। हालांकि, 2004 में कमल हासन और सारिका का तलाक भी हो गया था।

Navodayatimesबॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं। नीना और क्रिकेटर विवियन रिर्चड्स का अफेयर काफी चर्चित रहा था। रिलेशनशिप की खबरों के बीच नीना की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई। साल 1989 में नीना ने बेटी मसाबा को जन्म दिया और अकेले ही सिंगल मदर के तौर पर उसकी परवरिश की।

Navodayatimesअमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस नोरा जोन्स कॉन्सर्ट प्रोड्यूसर सु जोन्स और दिवंगत पंडित रवि शंकर की बेटी हैं। पहले पत्नी से अलग होने के बाद रवि शंकर का अफेयर सु जोन्स से चला। इसके बाद 1979 में नोरा जोन्स का जन्म हुआ। बता दें, रवि शंकर और सु जोन्स ने कभी शादी नहीं की थी। वे 1986 में अलग हो गए थे।

Navodayatimesकिम कार्दशियन की बेटी नॉर्थ वेस्ट का जन्म उनकी शादी से लगभग एक साल पहले हुआ था। रिएलिटी शो स्टार किम कार्दशियां और म्यूजिशियन केनिया वेस्ट की बेटी नॉर्थ वेस्ट 15 जून, 2013 को पैदा हुई थीं। बेटी के जन्म के लगभग एक साल बाद 24 मई, 2014 को दोनों ने शादी की थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.