Wednesday, Jun 29, 2022
-->
story of kanpur gangster vikas dubey will be seen in film janam aljwnt

लौट आया है कानपुर का सबसे बड़ा गुंडा विकास दूबे, इस फिल्म में दिखेगी उसके खूनी खेल की पूरी कहानी!

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिस गुंडे की दहशत से कानपुर क्या पूरा यू पी थर्राता था। जिसके आतंक के खौफ का दायरे में कानून और राजनीति भी नही बचे। एनकाउंटर में ढेर हुए इस शैतान की कहानी अब दिखेगी बड़े पर्दे पर फिल्म 'हनक' में ।

जी हां मोहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने 'मैं कानपुर वाला' किताब की राइटस ख़रीद लिए हैं जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं जो गुंडे विकास दुबे (Vikas Dubey) की जीवनी पर लिखी गयी हैं।

इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया। लेकिन अब उस किताब की कहानी को बड़े पर्दे पर साकार करने का बीड़ा उठाया हैं डायरेक्टर मनीष वात्सल्य ने , जिसमें विकाश दुबे का किरदार निभानेवाले हैं टीवी एक्टर मनीष गोयल।

भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे प्रभास तो रावण बनेंगे सैफ, ये है फिल्म Adipurush की रिलीज डेट

फिल्मी दुनिया वालों ने शैतान के किरदारों को बहुत ऊंचा दिखा दिया : डायरेक्टर मनीष वात्सल्य
इस फीचर फिल्म को लेकर डायरेक्टर मनीष वात्सल्य कहते हैं कि 'समाज को हमेशा अपने निवासियों की मानसिकता को प्रतिबिंबित करनेवाला दर्पण होना चाहिए । दुर्भाग्यवश हम फिल्मी दुनिया वालों ने शैतान के किरदारों को इतना ऊंचा दिखा दिया जो देखनेवालों की मानसिकता पर गहरा प्रभाव करने लगी और उन्हें बुराई के और करीब ले जाने लगी'। मुझे लगता हैं कि ये मेरा कर्तव्य हैं कि मैं आतंक को इसके सबसे नग्न और विध्वन्स रूप को दिखाऊ कि लोगो को इससे घृणा होने लगे'। 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

ये एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है : प्रोड्यूसर मोहन नदार
यूके बेस्ड प्रोड्यूसर मोहन नदार, रणदीप हुड्डा की चूहा एक हाईवे और आदिल हुसैन स्टारर फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर जैसी कई दिलचस्प फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। नदार कहते हैं, 'मैं उन लिपियों की तलाश कर रहा हूं जो अपने रोमांचक कथानक के साथ सांचे को तोड़ती हैं। हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है जिसने अपने राज्य में बहुत सारे शक्तिशाली लोगों और उसके अंतिम पतन को हिला दिया।'

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

विकास दुबे के जीवन में थे कई मोड़ : क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित
द प्रोडक्शन मुख्यालय लिमिटेड के क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित कहती हैं, 'विकास दुबे के जीवन में कई मोड़ थे और जो दिलचस्प सिनेमा के लिए बने। लेकिन हम ये स्पष्ट करना चाहते हैं कि हम यही दिखाना चाहते हैं कि वह क्या था, न कि उसके गुंडाराज की कीर्तियो की गाथा दिखाएंगे। यहां उसकी बुराइया और अपराध उजागर होंगे  जो उसने किये थे ना कि उसे एक नायक दिखाना हैं जो कि वो कत्तई नहीं था।'

फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं अमित गुप्ता, हनक का  फिल्मांकन मध्य प्रदेश में 27 नवंबर से होगा और मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।

comments

.
.
.
.
.