Friday, Jun 18, 2021
-->
success party of web series masaba masaba sosnnt

निर्माता अश्विनी यार्डी ने नीना गुप्ता सहित इन लोगों के साथ 'मसाबा मसाबा' के सफलता का मनाया जश्न

  • Updated on 9/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आजकल बनने वाली ज्यादातर क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज से इतर मसाबा मसाबा फैमिली ड्रामा है, जिसमें एक लड़की के संघर्ष और रिश्तों की दुनिया की हकीकत इस रूप में दिखाई गई है, जिनमें अनगिनत उतार-चढाव हैं ।एक बिन ब्याही मां की बच्ची के लिए इस समाज में कितनी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं, इसका कोई भी अंदाजा लगा सकता है । उसके बाद स्कूल में बुलिंग, करियर को लेकर मां से खटपट और फिर कई भटकाव के बाद आखिरकार फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली मसाबा लड़कियों के लिए एक मिसाल के तौर पर है, जिसके बारे में हर किसी ने जानने के लिए दर्शकों ने इस सीरीज को खूब देखा है । 

नीना गुप्ता और उनकी बेटी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर हुआ रिलीज

मसाबा मसाबा आजकल बनने वाली वेब सीरीज से काफी अलग है और इसी वजह से यह सीरीज सफल हुई है। इस शो के सफलता का जश्न मनाते हुए अश्विनी यार्डी ने अपने गर्ल्सटीम की केक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा " हम हंसे , हम इमोशनल हुए , हमने एक दूसरे का उत्साह बढ़ाया और हमने हमारी पीठ थपथपाई है जिसके हम हकदार है । 

इस तस्वीर में निर्माता अश्विनि यार्डी अभिनेत्री नीना गुप्ता, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और निर्देशक सोनम नायर के साथ नजर आरही है। 

B'day Spl:जब नीना गुप्ता ने पकड़ी थी ऐसी जिद, बिना शादी के चाहती थी बच्चा

अभिनेत्री नीना गुप्ता और उनकी बेटी व फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता पहली बार एक शो में स्क्रीन शेयर किया हैं। हालही में यह शो नेटफिल्क्स पर प्रदशित हुआ है और इसे खूब पसंद किया गया है । इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स जैसे कियारा आडवाणी द्वारा विशेष कैमियो किया गया है जो उनके स्वयं के जुनूनी किरदार को दिखा रहा है । इसके अलावा यहां फराह खान भी नजर आती हैं । इस सीरीज का निर्माण अश्विनी यार्डी ने किया है, जबकि निर्देशन सोनम नायर का है।

comments

.
.
.
.
.