Tuesday, Jun 22, 2021
-->
sudhir-babu-did-something-like-this-for-his-role-in-the-film-v-anjnst

फिल्म 'वी' में अपने किरदार के लिए सुधीर बाबू ने कुछ इस तरह की थी तैयारी

  • Updated on 9/4/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म "वी" ने सभी को प्रत्याशित कर दिया है और फिल्म अब अपनी रिलीज से महज 48 घंटे दूर है। दर्शक निश्चित रूप से नानी और सुधीर बाबू को एक साथ पर्दे पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देता हुआ देखने के लिए उत्साहित है।

ऐसे में, फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे सुधीर बाबू ने बताया कि उन्होंने अपने किरदार के लिए कैसे तैयारी की है।अभिनेता का कहना है वी के लिए मुझे लगभग एक साल तक उस दुबले-पतले आकार में रहना पड़ा, दुबला-फुर्तीला आकार। इसलिए कई बार आपके पास खुद को आगे धकेलने की प्रेरणा नहीं होती है।

ट्रेनर ने कराई काफी मेहनत
सुधीर बाबू ने आगे बताया कि कैसे ट्रेनर ने उन्हें सही फिसिक में रहने में मदद की है। वे कहते हैं कि मेरा ट्रेनर कभी-कभी विभिन्न प्रकार के प्रशिक्षणों के साथ प्रयोग करता रहता है जो कि उस वक्त किये गए थे, जब हम 'वी’ की शूटिंग नहीं कर रहे थे। ऐसे में, एक दिन मैं हताश महसूस कर रहा था, तो उसने कहा कि ठीक है कल हम कुछ ओर कोशिश करेंगे और फिर मैंने ऐसे ही किया। सौभाग्य से हमने इसे शूट किया और यह एक दिलचस्प वर्कआउट था।

पहली बार निभाएंगे ऐसा किरदार
सुधीर बाबू ने अपने बेस्ट फिसिक में रहना सुनिश्चित किया और उस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसकी एक झलक हम सभी फिल्म के ट्रेलर में देख सकते है। यह थ्रिलर फिल्म 'वी' सुपरस्टार नानी की 25वीं फिल्म है जिसमें वह पहली बार एक नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

5 सितंबर को होगी स्ट्रीम
वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में 'नेचुरल स्टार' नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नजर आएंगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.