Saturday, Apr 17, 2021
-->
sudhir mishra tweet on delhi government

सुधीर मिश्रा को रास नहीं आई कोरोना वायरस पर केजरीवाल की यह अपील

  • Updated on 3/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते दहशत की वजह से सभी लोग बेहद डरे और सेहमे हुए हैं। ऐसे में कई राज्यों में कुछ दिनों के लिए स्कूल, कॉलेज आदि बंद कर दिए गए हैं। यहां तक कि कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और जब तक हालत ठीक नहीं हो जाती देश के कुछ राज्यों में थिएटर्स को भी बंद कर दिया गया है।

कोरोना वायरस के बीच इस फिल्म की बढ़ी डिमांड, इंटरनेट पर हो रही है सबसे ज्यादा सर्च

दिल्ली सरकार ने जनता से शादी टालने का किया आग्रह
ऐसे माहौल में अब दिल्ली की सरकार ने शादी को भी टालने का आग्रह किया है। जी हां, हाल ही में अरविन्द केज्रीवाल (arvind kejriwal) ने ट्वीट कर ऐसे सभी प्रदर्शन पर रोक लगाने की बात कही है जिसमें 50 से अधिक लोग शामिल हों।

इसपर बॉलीवुड के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट कर कहा कि आप आग्रह मत करिए, इस समय ऑर्डर दीजिए। 

OMG! कोरोना वायरस के बीच 97 के दिलीप कुमार हुए Isolate, किया ट्वीट

इस फिल्म को किया जा रहा सबसे ज्यादा सर्च
बता दें कि इस वायरस की वजह से पूरे दुनिया भर में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकि है। इसके साथ इसका असर दुनिया भर की अर्थव्यवस्था पर भी हो रहा है। इसी बीच एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग देखना बेहद पसंद कर रहे हैं। जी हां, इन दिनों इंटरनेट पर एक फिल्म को तेजी से डाउनलोड किया जा रहा है। ये एक हॉलीवुड फिल्म है जिसका नाम Contagion है। बता दें कि ये फिल्म 9 साल पहले रिलीज की गई थी जिसमें कोरोना जैसा ही एक वायरस दिखाया गया है, जिसके चलते कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। 

9 साल बाद ये फिल्म इतनी पॉपुलर हुई है कि इस समय ये पूरी दुनिया में 'मोस्ट डिमांडिंग फिल्म' बन चुकि है। बता दें कि फिल्म में जो वायरस दिखाया गया है उसके फैलने का कारण सूअर और चमगादड़ की वजह से फैल रहा है। 

कोरोना की चपेट में बॉलीवुड, इंडस्ट्री को 800 करोड़ का नुकसान

ट्रेड विशेषज्ञों ने बताया हिंदी सिनेमा का नुकसान
हिंदी सिनेमा को भी इसका तगड़ा झटका लगा है। ट्रेड विशेषज्ञों ने ट्वीट कर ये बताया है कि इस वायरस की वजह से इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ सकता है। हाल ही में खबर आई है कि 'सूर्यवंशी' (sooryavanshi) सहेत और भी कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे में फिल्म क्रिटिक और मल्टीप्लेक्स ओनर राज बंसल का कहना है कि फिल्मों की रिलीज डेट टलने से निर्माता, डिस्ट्रीब्यूटर और थिएटर्स मालिकों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। 

comments

.
.
.
.
.