Monday, Jun 21, 2021
-->
suhana khan and gauri khan outing in dubai pics viral sosnnt

दुबई में बेटी सुहाना संग गौरी खान ने बदला अपना लुक, सैलून से तस्वीरें हुई वायरल

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी पॉपुलैरिटी के मामले में अपने पिता से कम नहीं है। सुहाना पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल होती रहती हैं। वहीं इन दिनों वह दुबई में चल रहे आईपीएल (IPL) में अपने पिता की टीम केकेआर का फुल सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। 

अपने रंग को लेकर शाहरुख की लाडली सुहाना ने की सबकी बोलती बंद

सुहाना और मां गौरी के बदला अपना लुक
इसी बीच उनकी और उनकी मां गौरी खान (GAURI KHAN) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। दरअसल, अपने खाली समय में दोनों मां बेटी दुबई में थोड़ी आउटिंग करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान दोनों सैलून पहुंचे और वहां अपने बाल हाईलाइट करवाए और नेल आर्ट भी करवाया। 

वहीं कुछ दिन पहले सुहाना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जो चर्चा का विषय बन चुका था। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने अपने स्किन टोन को लेकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। सुहाना ने उन यूजर्स के कमेंट्स को साझा किया है जिन लोगों ने उनके रंग को लेकर उनका मजाक बनाया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि अगर आप 5'7 और आपका कलर साफ नहीं है तो आप सुंदर नहीं हैं। मैं 5'3 की हूं और ब्राउन कलर की हूं। इसके बाद भी मैं खुश हूं और आपको भी होना चाहिए। 

सुहाना की यह हॉट तस्वीर मचा रही है तहलका, बालों के साथ खेलती हुई आईं नजर

बता दें कि पिछले साल सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' (The Grey Part of Bule) रिलीज हुई थी जो खूब चर्चा में रही। इस फिल्म कही कहानी एक यंग कपल के इर्द- गिर्द घूमती है। इस फिल्म को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

शाहरुख की ही तरह उनकी बेटी का भी सपना है बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाना। इसलिए सुहाना एक अच्छी एक्ट्रेस बनने के लिए पूरी जान लगा रही हैं। अपने कॉलेज के दिनों में भी सुहाना ने कई स्टेज शो में हिस्सा लिया था। पॉपुलैरिटी के मामले में भी सुहाना अपने पिता से कम नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.