Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sui-dhaaga-release-new-song-sab-badhiya-hai-starrer-varun-dhawan

'सुई धागा' के इस प्रमोशनल गाने में Youtube पर चिंगारी छोड़ते नजर आए वरुण धवन

  • Updated on 9/21/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आगमी फिल्म 'सुई धागा-मेड इन ​इंडिया' की हर तरफ चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच फिल्म का एक नया गाना 'सब बढ़िया है' रिलीज हुआ है। सुई धागा का ये नया गाना गणपति बप्पा पर आधारित है। यह एक प्रमोशनल सॅाग है, जिसे वरुण धवन पर फिल्माया गया है।

गाने के शुरुआत में वरुण फिल्म के मेकर्स को कहते हैं कि 'एक गाना गाते जिसे यूट्यूब पर चिंगारी की तरह छोड़ देते हैं। लेकिन फिल्ममेकर्स उनकी यह बात मानने से इंकार कर देते हैं जिसके बाद वरुण गुस्से में चले जाते हैं और मेकर्स को यह कह के जाते हैं कि 'अब मैं एक ऐसा गाना करूंगा कि तुम सब मुंह ताकते रह जाओगे।' 

बेबो ने फैमिली संग मानाया अपना बर्थडे, लेकिन कहां थे छोटे नवाब?

जिसके बाद शुरू होता है वरुण का यह धमाकेदार गाना जिसमें वाकई में वरूण धवन आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Navodayatimes

गाना रिलीज होने से एक दिन पहले ही वरूण ने इस गाने के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया था कि 'सब बढ़िया है गाना कल यानी 21 सितंबर को रिलीज होने वाला है।' वरूण धवन ने ये भी लिखा था कि 'यूट्यूब पर चिंगारी छोड़, वरूण धवन ने लगाई आग।' 

#HappyBirthdayKareenaKapoor: करीना के इन डायलॉग्स पर बजी थीं थिएटर्स में सीटियां

बात करें फिल्म की तो वरुण धवन और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही इस फिल्म में अपना बेहतरीन परफार्मेंस दिया है। फिल्म में दोनों सितारे एकदम नॉन ग्लेमर अवतार में नजर आ रहे हैं।वरुण और अनुष्का पहली बार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आएंगे।

 ये दोनों सुपरस्टार गांव के भोले-भाले मौजी और ममता के भूमिका में है, जिनका सपना है कि वे अपना नाम दुनिया में बनाए। अनुष्का एक एम्ब्रोइडर की भूमिका में है, जबकि वरुण एक दर्जी की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि  सुई धागा – मेड इन इंडिया 28 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म फिल्म स्वरोजगार की कहानी बयां करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.