Thursday, Jun 30, 2022
-->
sukesh chandrashekhar case name bhumi, janhavi and sara involved

जैकलीन-नोरा ही नहीं, ठग सुकेश की लिस्ट में सारा, जाह्नवी और भूमि भी रहीं, दिए थे महंगे गिफ्ट

  • Updated on 2/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी एवं अभिनेत्री लीना मारिया पॉल से लक्जरी गाड़ियां, फोन और अन्य महंगे उपहार दिए थे। अब ये खबर भी सामने आ रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के अलावा सारा अली खान जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी उगाही के पैसे से उपहार भेजा करता थाl 

200 करोड़ की ठगी के मामले में ईडी (ED) ने बड़ा खुलासा किया है। ईडी की जांच के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर उगाही के पैसे से सारा अली खान, जाह्नवी कपूर (janhavi kapoor) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) को भी उपहार भेजा करता थाl इन गिफ्ट की कीमत लाखों में थी। हैरानी की बात तो यह है कि सुकेश नें इन सभी से अलग-अलग पहचान बनाकर बात की। आरोपी सुकेश ने जान्हवी कपूर को 19 लाख रुपये और एक बेशकीमती बैग दिया था। वहीं सारा अली खान को (Sara Ali Khan) को भी बेशकीमती घड़ी दी थी।

ईडी की चार्जशीट के अनुसार बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने जेल में सुकेश से मुलाकात की। इस लिस्ट में भूमि पेडनेकर भी है। हालांकि भूमि पेडनेकर ने सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं लिया।

सुकेश ने अपना नाम सुकेश चंद्रशेखर के बजाए शेखर बताकर इनसे संपर्क किया था और उसकी पत्नी मारिया ने भी सुकेश का साथ दिया था। दरअसल नोरा फतेही पर यह आरोप लगा था कि नोरा ने सुकेश से मंहगे गिफ्ट और लग्जरी कार ली थीं। इसी के चलते ईडी ने उन्हें कई बार पूछताछ की। ऐसे में खुद को फंसता देख नोरा ने सब कुछ सच बता दिया।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर यह दावा भी कर चुकें हैं कि 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जैकलीन फर्नांडिस का कोई हाथ नहीं हैl उसने यह भी कहा कि वह सभी से निवेदन करता है कि वह उनका नाम खराब ना करेंl गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम आया थाl जैकलीन फर्नांडिस को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने देश छोड़ने से मना कर रखा हैl इसके चलते वह विदेश भी नहीं जा पा रही है। वहीं सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस की कई बोल्ड तस्वीरें लीक हो चुकीं हैं। 

comments

.
.
.
.
.