Wednesday, Aug 17, 2022
-->
Sumona Chakravarti on unemployment and mental health amid Covid sosnnt

पिछले 10 सालों से इस बीमारी से जूझ रही हैं Sumona, कहा- बेरोजगार हूं और इलाज के लिए...

  • Updated on 5/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रह चुकीं सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक चौंका देने वाला खुलासा किया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है। 

कपिल के शो में वापसी को लेकर Sunil Grover ने दिया हिंट, कहा- मैं जल्द....

उन्होंने खुद की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह पिछले 10 सालों से एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। ये बीमारी चौथे स्टेज में है। इस बीमारी से गर्भाशय में काफी दर्द होता है और इससे उभरने के लिए उन्हें अच्छी डायट, एक्सरसाइज और स्ट्रेस फ्री लाइफ की बहुत जरूरत है। लेकिन लॉकडाउन लगने की वजह से उनके पास कोई काम नहीं हैं और बीते लंबे समय से वह काफी परेशान चल रही हैं। सुमोना लिखती हैं कि 'मेरे पास कोई काम नहीं है और मैं पिछले लंबे समय से बेरोजगार हूं। लेकिन मैं किसी तरह अपना और अपने परिवार का खर्च चला पा रही हूं। 

वहीं कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में सुमोना ने अपनी बेरोजगारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'मैं खुद में ही रहती हूं। लोगों से ज्यादा मिलती-जुलती नहीं हूं। शूटिंग खत्म होने के बाद मैं सीधा घर जाती थी या फिर अपने दोस्तों के पास। मैं पार्टियों में भी जाना पसंद नहीं करती। शायद यह वजह है कि लोग मुझे भूल गए हैं। कई लोग तो मेरी मौजूदगी को भी भूल गए हैं। लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर को जारी रखना है तो अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है।" 

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने हनी सिंह के गाने पर किया मजेदार डांस

सुमोना ने आगे ये भी कहा कि 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में टीके रहने के लिए अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है। अब मैं बेहतर अप्रोच बनाने की कोशिश कर रही हूं। मैं लोगों से को कॉल या मैसेज कर उसने काम मांग रही हूं।" सुमोना कपिल शर्मा के शो में भूरी के किरदार से फेमस हुई थीं।'

 

comments

.
.
.
.
.