Saturday, Nov 27, 2021
-->
sumona chakravarti thanks her fans for prayers sosnnt

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Sumona Chakravarti, फैंस की दुआओं से हुईं खुश और कहा...

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द कपिल शर्मा शो' (the kapil sharma show) में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभा चुकीं सुमोना चक्रवर्ती (sumona chakravarti) ने हाल ही में अपनी बीमारी एंडोमेट्रियोसिस और बेरोजगारी का खुलासा कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने बताया था कि पिछले 10 सालों से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और लॉकडाउन की वजह से उनके पास कोई काम नहीं हैं। 

पिछले 10 सालों से इस बीमारी से जूझ रही हैं Sumona, कहा- बेरोजगार हूं और इलाज के लिए...

10 साल से बीमारी से जूझ रही Sumona Chakravarti फैंस की दुआओं से हुईं खुश
वहीं सुमोना की आपबीता को सुनने के बाद उनके फैंस उनके लिए बेहद चिंतित नजर आए और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की हुआ मांग रहे हैं। वहीं अब अभिनेत्री के सभी का शुक्रिया भी किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए लिखा कि ‘मैने एंडोमेट्रियोसिस के बारे में जागरूकता फैलाने की छोटी से कोशिश की जो अब PCOD/डायबिटीज के तरह कॉमन हो गया है। मुझे इस बात की खुशी है कि युवा लड़कियों, महिलाओं, डॉक्टर्स, पतियों ने प्रतिक्रिया दी और इस बीमारी को गंभीरता से लिया। उन्होंने यह तो समझा कि इसे मेडिकल स्तर पर ध्यान देने की जरूरत है।

                                                                      
सुमोना ने आगे लिखा कि ‘जहां तक मेरी बात है मैं ठीक हूं। मैंने लंबे समय से दवाइयों से इसे मैनेज किया है। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। ढेर सारा प्यार और शांति।‘ 

कपिल के शो में वापसी को लेकर Sunil Grover ने दिया हिंट, कहा- मैं जल्द....

एक लंबा पोस्ट शेयर कर सुमोना ने किया था खुलासा
बता दें कि सुमोना ने खुद की तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वह पिछले 10 सालों से एंडोमेट्रियोसिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। ये बीमारी चौथे स्टेज में है। इस बीमारी से गर्भाशय में काफी दर्द होता है और इससे उभरने के लिए उन्हें अच्छी डायट, एक्सरसाइज और स्ट्रेस फ्री लाइफ की बहुत जरूरत है। लेकिन लॉकडाउन लगने की वजह से उनके पास कोई काम नहीं हैं और बीते लंबे समय से वह काफी परेशान चल रही हैं। सुमोना ने यह भी लिखा कि 'मेरे पास कोई काम नहीं है और मैं पिछले लंबे समय से बेरोजगार हूं। लेकिन मैं किसी तरह अपना और अपने परिवार का खर्च चला पा रही हूं। 

वहीं कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में सुमोना ने अपनी बेरोजगारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'मैं खुद में ही रहती हूं। लोगों से ज्यादा मिलती-जुलती नहीं हूं। शूटिंग खत्म होने के बाद मैं सीधा घर जाती थी या फिर अपने दोस्तों के पास। मैं पार्टियों में भी जाना पसंद नहीं करती। शायद यह वजह है कि लोग मुझे भूल गए हैं। कई लोग तो मेरी मौजूदगी को भी भूल गए हैं। लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर को जारी रखना है तो अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है।" सुमोना ने आगे ये भी कहा कि 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में टीके रहने के लिए अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है। अब मैं बेहतर अप्रोच बनाने की कोशिश कर रही हूं। मैं लोगों से को कॉल या मैसेज कर उसने काम मांग रही हूं।" सुमोना कपिल शर्मा के शो में भूरी के किरदार से फेमस हुई थीं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.