Friday, Dec 02, 2022
-->
suniel shetty unknown facts oh his 60th birthday sosnnt

B'by Spl: आतंकी समझ जब अमेरिकी पुलिस ने Suniel Shetty को किया था गिरफ्तार

  • Updated on 8/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 1992 में आई फिल्म ‘बलवान’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (suniel shetty birthday) आज अपना 60वां जन्मजिन मना रहे हैं। ‘मोहरा’, 'धड़कन' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुके सुनील शेट्टी का हिंदी सिनेमा (hindi cinema) में बड़ा योगदान रहा है। शानदार अभिनय और अपने अलग अंदाज से फैंस का दिल जीत चुके सुनील शेट्टी पिछले 30 साल से लोगों को एंटरटेन करते आ रहे हैं। वहीं एक्टिंग के अलावा उन्होंने 'भागमभाग’, ‘रक्त’ और ‘खेल’ जैसी फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं। 

B'day Special: अपने इन सुपरहिट गानों से छा गए थे सुनील शेट्टी

आतंकी समझ जब अमेरिकी पुलिस ने Suniel Shetty को किया था गिरफ्तार
तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ा एक मजेदाक किस्सा। ये बात है साल 2002 की जब सुनील शेट्टी अमेरिका में फिल्म 'कांटे' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं एक बार एक्टर को जिम में काफी देर हो गई जिस वजह से उन्होंने जिम में ही अपना गेटअप कर लिया और वह फौरन शूटिंग के लिए निकल पड़े। लेकिन उस दिन वह सेट पर नहीं बल्कि पुलीस थाने पहुंच गएं। जी हां, रास्ते में हीं वहां की पुलिस से उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

Kaante (2002)

दरअसल, फिल्म में सुनील शेट्टी एक आतंकवादी का किरदार निभा रहे थे जिस वजह से अमेरिकी पुलीस ने उन्हें असल आतंकवादी समझकर दबोच लिया। वहीं सुनील शेट्टी के लाख कोशिश करने के बाद जब पुलिस नहीं मानी तो फिल्म से जुड़े सभी लोगों को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा। पुलिस को यह समझाया गया कि सुनील शेट्टी आतंकी नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के एक्टर हैं। इसेक बाद अमेरिकी पुलिस ने एक्टर को छोड़ा। 

comments

.
.
.
.
.