Friday, Oct 07, 2022
-->
sunil-and-deepika-worked-together-in-vikram-and-betal-before-ramayan-sosnnt

सामने आई टीवी के सीता और लक्ष्मण की यह रोमांटिक तस्वीर, 'रामायण' से पहले यहां आए थे नजर

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉक डाउन (lockdown) की वजह से पूरे 33 साल बाद 'रामायण' के दोबारा प्रसारण शुरू होते ही दर्शक बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दूरदर्शन (doordarshan) पर इस पौराणिक सीरियल को एक बार फिर से देखकर लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। 

दीपिका ने दी यह जानकारी
इसी के साथ सीरियल के सभी किरदार खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं सीता का रोल अदा करने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika chikhalia) अपने फैंस के साथ आए दिन 'रामायण' से जुड़े कोई ना कोई किस्सा शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी जानकारी दी जिसके बारे में काफी कम लोगों को पता है। जी हां, उन्होंने लक्ष्मण बने सुनील लहरी (Sunil lahari) के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जोकि खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा 'विक्रम बेताल'। 

रामायण से पहले सुनिल-दीपिका ने यहां किया था काम
आपको बता दें कि 'रामायण' में काम करने से पहले दीपिका और सुनील विक्रम बेताल में भी नजर आ चुके हैं। यह सीरियल 1988 में प्रसारित हुआ था। वहीं इस सीरियल में सुनील और दीपिका के अलावा राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.