Saturday, Apr 17, 2021
-->
sunil-grover-hints-possible-comback-on-the-kapil-sharma-show-sosnnt

कपिल के शो में वापसी को लेकर Sunil Grover ने दिया हिंट, कहा- मैं जल्द....

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी लाजवाब कॉमेडी से फैंस का मनोरंजन करते आ रहे सुनील ग्रोवर (sunil grover) को लेकर इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर कपिल शर्मा के शो (the kapil sharma show) पर सुनील की वापसी हो सकती हैं। खबर के वायरल होते ही कपिल-सुनील की जुगलबंदी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है। 

क्या सलमान खान ने Sunil Grover को किया कॉल? कपिल के शो में कर सकते हैं वापसी

कपिल के शो में वापसी को लेकर Sunil Grover ने दिया हिंट
इस वीडियो के बैकग्राउंड अमृता प्रीतम की लिखी एक कविता सुनाई दे रही है जिसमें ये कहा गया है कि 'मैं तेनु फिर मिलांगे, कित्थे किस तरह पता नहीं...'। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मैं आपसे फिर मिलूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

बता दें कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान (salman khan) कपिल और सुनिल के बीच सुलाह करवाने की कोशिश में लगे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, सलमान ने सुनील को कॉल भी किया था। हालांकि अभी तक शो के होस्ट कपिल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। ऐसे में ये इस बात में कितनी सच्चाी है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। 

मैंने कभी नहीं सोचा था कि अली अब्‍बास जाफर मुझे एक गंभीर किरदार के लिये चुनेंगे- सुनील ग्रोवर

ये था पूरा मामला 
बता दें कि दोनों के बीच में झगड़ा तब हुआ था शराब के नशे में कपिल शर्मा (kapil sharma) अपना आपा खो बैठे और सुनील ग्रोवर से भिड़ गए थे। ये घटना फ्लाइट की है जब ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाईट में जमकर गालियां दी। जब कपिल सुनील को गालियां दे रहे थे तब सुनील चुपचाप सुन रहे थे। खबर के मुताबिक कपिल गालियां देने के बाद सुनील के साथ मारपीट करने लगे।

इसी वजह से आहत होकर सुनील ने उनके शो में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया है। इससे पहले भी एक बार सुनील ने कपिल के शो को छोड़कर खुद का शो शुरू किया था, लेकिन फिर बाद में वह वापस आ गए थे। सुनील कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के किरदार से मशहूर हैं। सुनील के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे जहां उनके अभिनय  की खूब सराहा गया। इससे पहले वह सलमान खान और कैटरीन कैफ स्टारर फिल्म भारत में नजर आ चुके हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें....

जब फैन ने कपिल शर्मा से पूछा बेटे का नाम तो मिला ये मजेदार जवाब 

दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म 

कपिल शर्मा की बेटी का ये क्यूट Video हो रहा वायरल, परी जैसी लग रहीं अनायरा 

कपिल शर्मा के घर आने वाली हैं खुशियां, दूसरी बार मां बनने वाली हैं पत्नी गिन्नी चथरथ 

शो शुरु होने से पहले शिल्पा ने छोड़ा 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान', सुनील ग्रोवर पर लगाए ये इल्जाम 

मनमुटाव भूलकर कपिल ने सुनील के जन्मदिन पर कही यह दिल छू लेने वाली बात... 

सुनील-कपिल के रिश्ते में आया सुधार, ट्वीट कर बताया करने वाले हैं वापसी 

आखिर क्यों कपिल ने सुनील ग्रोवर को कहा- छोटी-छोटी चीजों से रिश्ते खत्म नहीं होते, जानें पूरा मामला 

मास्क और सैनिटाइजर बदलवाने के लिए बाहर निकले सुनील ग्रोवर, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.