Saturday, Oct 01, 2022
-->
sunil grover talked about his character in sunflower sosnnt

सुनील ग्रोवर ने sunflower की शूटिंग से शेयर किया अपना अनुभव

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ज़ी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री 'सनफ्लॉवर' की घोषणा की गयी है। 'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। 

Sunil Grover की वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' का टीजर रिलीज, ZEE5 पर होगी स्ट्रीम

इस सीरीज़ सुनील ग्रोवर एक अहम किरदार निभा रहे है और वह अपनी इस आगामी पेशकश के लिए खासा उत्साहित है। ऐसे में, सुनील ग्रोवर ने शूटिंग से अपना अनुभव साझा किया है। वे कहते है,"आप जानते हैं कि अधिक संख्या में कलाकारों को शामिल करने का महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि कास्टिंग सही होनी चाहिए और सनफ्लॉवर में, मैं कह सकता हूं कि सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में सही तरीके से फिट बैठते हैं। और लाइफ उस वक्त आसान हो जाती है जब आप ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करते हैं जो अपना काम जानते हैं, ऐसे में परफॉर्मेंस करते समय सीन रोमांचक हो जाते है और सेट पर हर कोई अपना 100 प्रतिशत देता है और यह उनके प्रदर्शन में देखा जा सकता है।

मुझे ऐसा लगता है कि यह टीम लीडर के कारण भी होता है क्योंकि वे दूसरों को प्रेरित करते हैं और आगे बढ़ते रहते हैं। डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर से लेकर क्रू तक, हर कोई इतना सकारात्मक था कि हमें सेट पर आना अच्छा लगता था, मैं काम पर जाने के लिए उत्सुक रहता था। यही नहीं, मैं कॉल टाइम से पहले सेट पर पहुंच जाता था क्योंकि मुझे टीम के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता था।" 

'सनफ्लॉवर' से Sunil Grover का दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज

आठ एपिसोड की इस सीरीज़ में सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है।ज़ी5 ऑरिजिनल 'सनफ्लॉवर' का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा।

comments

.
.
.
.
.