Sunday, Dec 05, 2021
-->
sunil lahari funny incidents of ramayan sosnnt

लक्ष्मण ने शेयर किया Ramayan का किस्सा, कहा- मैं शर्म से पानी पानी हो गया जब मेरे अंडर गारमेंट्स में

  • Updated on 5/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दूरदर्शन (Doordarshan) के बाद अब 'रामायण' (Ramayan) का प्रसारण स्टार प्लस (Star plus) पर शुरू हो चुका है। ऐसे में दर्शक दोबारा इस पौराणिक सीरियल का जमकार आनंद ले रहे हैं। वहीं सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) 'रामायण' के कई किससे सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब वो एक और मजेदार किस्सा लेकर सामने आए हैं जिसे सुनकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी।

सुनील लहरी ने शेयर किया गया मजेदार किस्से
सुनील लहरी ने अपने टि्वटर हैंडल पर खुद की एक वीडियो शेयर की है जहां वह 'रामायण' से जुड़े दो मजेदार किस्से के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

इस वीडियो (video) में सुनील कहते हैं 'जब हम नहाने वाला सीन शूट कर रहे थे तब हमने धोतियां पहनी थी, जिससे कलर छूट रहे थे। ऐसे में हमारे पूरे शरीर के साथ-साथ हमारे अंडरगारमेंट्स में भी धोती के कलर लग गए थे जोकि बहुत ही शर्मनाक था। हम सबको बहुत अजीब लग रहा था।'

इस सीन से पहले लक्ष्मण की हो गई थी ऐसी हालत
इसके अलावा सुनील शादी का किस्सा सुनते हुए कहते हैं कि 'शादी सीक्वेंस को शूट करने के लिए बहुत ज्यादा आर्टिस्ट इक्कठे हो गए थे। ऐसे में रूम की कमी हो गई थी, जिस वजह से मुझे एक सीनियर एक्टर के साथ रूम शेयर करने को कहा गया। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन जो मेरे साथ हुआ मैं उसे बता नहीं सकता। जिस सीनियर एक्टर के साथ मैं रूम शेयर कर रहा था  उन्हें नींद में खर्राटे लेने और बड़बड़ाने की आदत थी। इस वजह से मैं पूरी रात नहीं सो पाया। वहीं अगले दिन शादी वाले सीन में फ्रेश लगने की बजाय मैं बहुत टायर्ड नजर आ रहा था।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.