Sunday, Dec 05, 2021
-->
sunil lahri and arun govil mourn his shoking demise sosnnt

इरफान की आकस्मिक मौत पर सदमे में हैं राम-लक्ष्मण, कहा...

  • Updated on 4/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इरफान खान (Irrfan Khan) के आकस्मिक निधन से हर कोई सदमे में है और इस वक्त पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ उठी है। सोशल मीडिया (social media) पर इरफान को लेकर ट्विट्स का तांता लगा हुआ है। उनके फैंस लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वहीं इस कड़ी में अब टीवी के राम और लक्ष्मण ने भी अपना दुख व्यक्त किया है। इरफान की मौत की खबर के बाद रामायण (Ramayan) में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun govil) ने ट्वीट कर इरफान को श्रद्धांजलि दी है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'यह एक बेहद दुखद खबर है। इरफान एक वर्सेटाइल एक्टर थे, एक स्ट्रॉन्ग फाइटर भी थे। उन्होंने काफी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस मुश्किल घड़ी में मैं उनके परिवार के लिए दुआ करता हूं।

वहीं उसके अलावा लक्ष्मण यानी कि सुनील लहरी (Sunil lahri) ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जताया है। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मुझे यह खबर सुनकर काफी दुख हुआ इरफान एक बेहतरीन कलाकार थे और एक अच्छे इंसान भी थे। उनका स्वभाव काफी विनम्र था और इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी वह जमीन से जुड़े हुए इंसान थे। मैं दुआ करता हूं कि उनके परिवार को इस वक्त ईश्वर शक्ति प्रदान करे।

बता दें कि इरफान ने 53 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा किया। उन्हें दुर्लभ किस्म का ब्रेन कैंसर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ने की वजह से उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी आखिरी सांसें ली। सूत्रों के मुताबिक, इरफान को पिछले हफ्ते ही हॉस्पिटल में एडमिट होना था लेकिन कोरोना के चलते यह संभव नहीं हो पा रहा था। ऐसे में भर्ती होने के अगले दिन ही इरफान ने अपना दम तोड़ दिया और वह इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए चले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.