Saturday, May 08, 2021
-->
sunil-lahri-dipika-chikhalia-unseen-wedding-photo-sosnnt

Ramayan के लक्ष्मण ने बताया सेट पर कैसे होती थी शादियां, शेयर किया मजेदार किस्सा

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लॉक डाउन में रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। ऐसे में सीरियल के सभी किरदार खूब चर्चा में भी बने रहें। जिसके बाद लक्ष्मण का रोल अदा करने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) भी सोशल मीडिया (social media) खूब एक्टिव नजर आने लगें। 

रामायण के लक्ष्मण ने जब दिखाई बॉडी तो लोगों ने इस तरह उड़ाई खिल्ली, आप भी देखें तस्वीरें

Ramayan के लक्ष्मण ने बताया सेट पर कैसे होती थी शादियां
उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो के जरिए 'रामायण' से जुड़े कई सारे दिलचस्प और अनसुने किस्से भी अपने फैंस के साथ शेयर किए। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जहां वह रामायण की सीता यानि की दीपिका चिखलिया के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए उन्होंने बेहद मजेदार किस्सा भी बताया। सुनील कहते हैं कि 'कभी कभी नकली फिल्मी शादी भी इतनी असली हो जाती है कि असली भी नकली लगने लगती है। दीपिका जी और मैंने रामायण से पहले विक्रम बेताल के लिए एक शादी सीक्वेंस किया था। मुझे बताया गया कि फिल्मी शादी में एक ही चीज अलग होती है कि कभी पूरे सात फेरे नहीं करवाए जाते हैं।'

Ramayan: जब बीच नदी में फंस गए थे राम-सीता, तब आधे घंटे तक पानी में थे लक्ष्मण

वहीं फैंस को लक्ष्मण और सीता की ये तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। वहीं यह काफी कम लोगों को पता है कि रामायण से पहले दीपिका और सुनील 'विक्रम बेताल' में साथ काम कर चुके हैं। वहीं लॉक डाउन में पब्लिक डिमांड पर पूरे 33 साल बाद 'रामायण' का दोबारा प्रसारण सफल रहा। ऐसे में आज की पीढ़ी के लिए 'रामायण' उनके लिए वरदान साबित हुआ। लोगों ने इस पौराणिक सीरियल को इतना ज्यादा प्यार दिया कि आए दिन 'रामायण' ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.