Sunday, Dec 05, 2021
-->
sunil lahri reveals dashrath death shooting story sosnnt

जब राजा दशरथ की मृत्यु पर रोने लगे थे सभी कलाकार, कौशल्या का हुआ था बुरा हाल

  • Updated on 5/20/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। दूरदर्शन (doordarshan) पर पौराणिक सीरियल 'रामायण' (Ramayan) के दोबारा प्रसारण से दर्शक बेहद खुश नजर आए। वहीं आए दिन ट्विटर पर भी 'रामायण' ट्रेंड करने लगा। ऐसे में 'रामायण' की लोकप्रियता को देखते हुए दूरदर्शन के बाद इस सीरियल का प्रसारण स्टार प्लस (Star plus) पर शुरू कर दिया गया। 

इसी बीच लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) रोजाना 'रामायण' से जुड़े कई सारे मजेदार और अनसुने किससे अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

रामायण के इस सीन में रो पड़े थे सभी कलाकार
हाल ही में उन्होंने ने एक वीडियो (video) शेयर किया जहां वह राजा दशरत की मौत का किस्सा फैंस के साथ साझा करते हुए नजर आएं। उन्होंने कहा कि 'जब इस एपिसोड की शूटिंग हो रही थी तब सेट का माहौल काफी दुखभरा था। उस वक्त सभी की आंखें नम थीं, यहां तक कि सागर साहब की आखें भी नाम थी।'

सुनिल आगे कहते हैं कि इस शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा कौशल्या जी उदास थी जोकि असल जिंदगी में भी दशरथ जी की पत्नी थी। कौशल्या जी को ठीक होने में पूरे 1 दिन लगे थे। वैसे भी दशरथ जी का यह आखिरी शूट था जिस वजह से सभी दुखी थे। वे सेट पर सभी के साथ मस्ती मजाक किया करते थे।'

सुनिल लहरी की थ्रो बैक फोटोज हुईं वायरल
वहीं हाल ही में सुनिल लहरी ने सालों पुरानी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह तीन अलग अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं। 

वहीं इसे शेयर करते हुए सुनिल लहरी ने बताया कि 'मुझे इस तरह की परफॉर्मेंस करने का मौका मिला, इसके लिए मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। तीन अलग लुक 3 अलग एक्ट वो भी एक समय पर। एक ऐतिहासिक मैथोलॉजी से रोमांटिक हीरो से फिर टफ सिक्योरिटी और साइलेंट लवर तक। मैं भगवान का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे एक्टिंग करन का मौका दिया।' सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं।

comments

.
.
.
.
.