Sunday, Nov 28, 2021
-->
sunil-lahri-shares-an-funny-incident-from-ramayan-sosnnt

जब 'रामायण' के इस सीरियस सीन में अचानक खुल गई थी लक्ष्मण की धोती, जानें क्या हुआ आगे...

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दूरदर्शन (doordarshan) पर रामायण (Ramayan) के प्रसारण के बाद अब इस सीरियल को स्टार प्लस (Star plus) पर शुरू किया गया है। जी हां, दूरदर्शन पर अब 'रामायण' की समाप्ति हो चुकी है। इसकी लोकप्रियता का आलम कुछ ऐसा है कि आए दिन 'रामायण' से जुड़े कई सारे किस्से सुनने की मिलते हैं।

वहीं अब लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) ने भी अपने फैंस के साथ एक मजेदार किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी।

एक ही मंच पर साथ नजर आए श्री श्री रविशंकर और एकता कपूर, की 'Heart to Heart' बातचीत!

सुनील ने सुनाया यह मजेदार किस्सा
हाल ही में सुनील ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो (video) शेयर किया जहां वो बताते हैं कि कैसे शूटिंग के बीच उनके साथ एक शर्मनाक हादसा हुआ। सुनील कहते हैं कि रामायण में एक सीन था जहां हम लोग रथ में बैठे आश्रम से वापस आते हैं और महल के अंदर जाते हैं। उस दौरान अचानक मेरे पैरों में मेरी धोती फंस गई और खुलने लगी। ये तो अच्छा हुआ कि उस वक्त मैंने कमर बंध बांधा था जिस वजह से धोती खुलते-खुलते रह गई।

सुनील ने आगे कहा कि 'हालांकि वो सीन काफी बड़ा और मुश्किल था जिस वजह से हम उसे बार बार शूट नहीं कर सकते थे। ऐसे में मैंने चुपके से शत्रुघ्न का किरदार निभाने वाले समीर को इशारा किया कि वो मेरी धोती को पीछे से संभाले। फिर जैसे-तैसे मैंने यह सीन पूरा किया।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, लॉक डाउन में रिलीज होगी अक्षय कुमार की यह हॉरर फिल्म

वहीं सुनील लहरी भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सुनील  अपने फैंस के साथ रामायण से जुड़े कई सारे थ किससे शेयर करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.