Sunday, Sep 26, 2021
-->
sunil lahri shares behind the scene stories of ramayan sosnnt

Ramayan के सेट पर जब अचानक राम और लक्ष्मण पर लोग चढ़ाने लगे थे पैसे, एक्टर्स की हो गई थी ऐसी हालत

  • Updated on 5/25/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। लॉक डाउन में पब्लिक डिमांड पर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan) का पूरे 33 साल बाद दोबारा प्रसारण हुआ। ऐसे में आज की पीढ़ी के लिए 'रामायण' उनके लिए वरदान साबित हुआ। जी हां, लोगों ने इस पौराणिक सीरियल को इतना ज्यादा प्यार दिया कि आए दिन 'रामायण' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

सुनिल लहरी ने सुनाया यह महेदार किस्सा
वहीं जबसे टीवी पर 'रामायण' का प्रसारण शुरू हुआ है, इस सीरियल से जुड़े सभी किरदार चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी बीच लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनिल लहरी (Sunil lahri) 'रामायण' से जुड़े कई सारे मजेदार और अनसुने किससे रोजाना अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

ऐसे में अब वह एक और मजेदार किस्सा शेयर करते हुए नजर आए हैं। सुनिल वीडियो में कहते हैं कि 'एक बार हम शूटिंग के लिए सीता जी का बाहर इंतजार कर रहे थें और वो अंदर तैयार हो रही थीं। इसी बीच मैं और अरुण जी बाहर कुटिया में बैठे गप्पे लड़ा रहे थें। वहीं अचानक सामने से कुछ 20 से 25 लोग सामने से आते हुए दिखाई दिए। '

खूब के साथ ऐसा होता देख हैरान रह गए थे लक्ष्मण
सुनिल आगे बताते हैं कि 'वो लोग हमारे पास आएं और सामने आते ही हाथ जोड़ने लगें और हमे 25 या 50 रुपये चढ़ावा के तौर पर चढ़ाने लगें। ऐसा करता देख हम हैरान रह गए और हमने कहा कि ये क्या कर रहा रहे हैं आप लोग? तो उन्होंने बोला कि आप लोग हमारे लिए भगवान हो और जब भगवान के पास आते हैं तो पैसे देते हैं। आप हमें आशीर्वाद दीजिए।'

सुनिल ने आगे बताया कि ऐसे में हमने उनसे कहा कि 'ठीक है हम आशीर्वाद आपको जरूर देंगे लेकिन ये पैसे वापस ले  लीजिए, हम भगवान नहीं एक्टर्स हैं।' वहीं सुनिल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.