Thursday, Sep 23, 2021
-->
sunil lahri shares the funny moments of ramayan while shooting sosnnt

Ramayan: जब बीच नदी में फंस गए थे राम-सीता, तब आधे घंटे तक पानी में थे लक्ष्मण

  • Updated on 5/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) का प्रसारण शुरू हुआ है, सीरियल के सभी किरदार खूब चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, सोशल मीडिया (Social media) पर रामायण जमकर ट्रेंड कर रहा है, वहीं इससे जुड़े कई सारे किससे भी सुनने को मिल रहे हैं। 

सुनिल लहरी ने सुनाया यह मजेदार किस्सा
इस बीच लक्ष्मण का रोल अदा करने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) भी इन दिनों वीडियो (video) के जरिए रोजाना 'रामायण' से जुड़े दिलचस्प और अनसुने किस्से शेयर कर रहे हैं।

वहीं हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रहे हैं कि 'रामायण के एक सीन में मैं, रामजी और सीता जी एक नाव में बैठे रहते हैं। मुझे सागर साहब ने कहा था कि जब तक मैं कट ना बोलूं तुम नाव चलाते रहना। ऐसे में मैं नाव चलाते गया और बहुत देर हो गई।'

इस वजह से नदी में कूदे थे सुनिल लहरी
सुनिल आगे बताते हैं 'मैंने पीछे मुड़कर देखा तो पता चला कि रामानंद जी ने कट बोला था लेकिन मैंने सुना नहीं, तब तक आधी यूनिट जा चुकी थी। हम लोग फंस गए, हमने मदद के लिए आवाज लगाई। फिर दो लोग आए और हमारी मदद की  इस दौरान मैंने सोचा कि इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा नदी में नहाने का जिसके बाद मैंने अपनी विग निकाली और मैं नदी में कूद गया। मैं आधे घंटे तक नदी में नहाया और सारी गर्मी उतर गई।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.