Sunday, Nov 28, 2021
-->
Sunil lahri shares the funny  stories of Ramayan while shooting sosnnt

जब माता कैकेई को कुलटा बोलने से बार-बार अटक रहे थे लक्ष्मण, तो कुछ ऐसा हो गया था सेट का माहौल

  • Updated on 5/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) इन दिनों वीडियो (video) के जरिए रोजाना 'रामायण' से जुड़े दिलचस्प और अनसुने किस्से शेयर कर रहे हैं। वहीं अब जो वाकया उन्होंने सुनाया है वह बेहद मजेदार है। उन्होने ट्विटर हैंडल और एक वीडियो शेयर करते हुए जो वाकया बताया है उसे सुनकर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।

जब बार-बार अटके सुनिल लहरी
सुनील बताते हैं कि 'मेरे और अरुण गोविल के बीच एक सीरियस सीन चल रहा था जब माता कैकेई हमें वनवास पर जाने के लिए कहती हैं। इस दौरान मुझे यह बोलना था कि मैं उस कुलटा नारी को माता नहीं बुलाऊंगा। लेकिन मैं बार बार कुलटा की जगह कुलता बोल दे रहा था जिस वजह वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे। ऐसे में ये तनावपूर्ण माहौल एकदम हल्का हो गया।'

लॉकडाउन में अब चुलबुल पांडे बनकर लोगों का स्ट्रेस दूर कर रहे हैं सालमन, देखें उनका या नया एड

सुनील लहरी ने शेयर किया यह डरावना किस्सा
हाल ही में उन्होने एक इंटरव्यू में कई सारी बातों का खुलासा किया। सुनील ने बताया कि 'एक बार उनकी रूम के बाथरूम में सांप आ गया जिसे देखकर वो कांप उठे। दरअसल, जब वह बाथरूम गए तो बाथरूम के किसी एक कोने में कुछ उन्हें कुछ चमकिला सा दिखाई दिया। ऐसे में उन्होंने फौरन वहां के एक वर्कर को बुलाया जिसने चेक करने के बाद बताया कि वहां सांप है।

अनुष्का देख रही थी पाताल लोक, तभी टीवी के नीचे रखी उनकी शादी की फोटो को देख लोगों की छूटी हंसी

लेकिन सुनील ने इस बात को मानने से साफ इंकार कर दिया। ऐसे में उस वर्कर ने एक दुपट्टे में आग लगाई तो 8 फूट लंबा कोबरा सांप नीचे गिर गया। जिसे देखने के बाद सुनील कांप उठे। वहीं इस वाकया के बाद सेट के सभी लोग अकसर सुनील को यह कह कर छेड़ा करते कि 'आपको लक्ष्मण के रूम में सांप नहीं मिलेगा तो क्या मिलेगा।' जानकारी दे दें कि लक्ष्मण को शेषनाग का अवतार माना जाता है।

comments

.
.
.
.
.