Thursday, Sep 23, 2021
-->
sunil-lahri-shares-throwback-photo-sosnnt

एक साथ तीन अलग अलग अवतार में दिखें टीवी के लक्ष्मण, खुद को बताया खुशकिस्मत

  • Updated on 5/20/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) का प्रसारण जबसे शुरू हुआ है, सीरियल के सभी किरदार खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) अपने ट्विटर हैंडल पर आए दिन 'रामायण' से जुड़े दिलचस्प और अनसुने किस्से शेयर कर रहे हैं। 

हाल ही में उन्होंने सालों पुरानी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह तीन अलग अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं।

वहीं इसे शेयर करते हुए सुनिल लहरी ने कहा कि 'मुझे इस तरह की परफॉर्मेंस करने का मौका मिला, इसके लिए मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। तीन अलग लुक 3 अलग एक्ट वो भी एक समय पर। एक ऐतिहासिक मैथोलॉजी से रोमांटिक हीरो से फिर टफ सिक्योरिटी और साइलेंट लवर तक। मैं भगवान का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे एक्टिंग करन का मौका दिया।' सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं।

वहीं कुछ दिन पहले सुनील लहरी ने रामायण से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया था जोकि खूब चर्चा में रहा। सुनील ने बताया कि 'रामायण के एक सीन में मैं, रामजी और सीता जी एक नाव में बैठे रहते हैं। मुझे सागर साहब ने कहा था कि जब तक मैं कट ना बोलूं तुम नाव चलाते रहना। ऐसे में मैं नाव चलाते गया और बहुत देर हो गई।'

सुनिल आगे बताते हैं 'मैंने पीछे मुड़कर देखा तो पता चला कि रामानंद जी ने कट बोला था लेकिन मैंने सुना नहीं, तब तक आधी यूनिट जा चुकी थी। हम लोग फंस गए, हमने मदद के लिए आवाज लगाई। फिर दो लोग आए और हमारी मदद की  इस दौरान मैंने सोचा कि इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा नदी में नहाने का जिसके बाद मैंने अपनी विग निकाली और मैं नदी में कूद गया। मैं आधे घंटे तक नदी में नहाया और सारी गर्मी उतर गई।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.