Sunday, Dec 05, 2021
-->
sunil lahri son krish pathak photos viral sosnnt

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की ही तरह हैंडसम हैं उनके बेटे कृष, बनें सोशल मीडिया सेंसेश

  • Updated on 5/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan) नई पीढ़ी के लिए एक वरदान साबित हुआ है। इस पौराणिक सीरियल को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि 'रामायण' ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले। वहीं जबसे इसका प्रसारण शुरू हुआ है, सीरियल के सभी किरदार खूब चर्चाओं में बने रहते हैं।

मीडिया पर छाए लक्ष्मण के बेटे
वहीं सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil lahri) भी चर्चा में छाए रहते हैं। वहीं कुछ दिन सोशल मीडिया (social media) पर उनकी कई सारी पुरानी तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Self-Quarantining, Social Distancing and Self caring. Stay home. Stay safe #doityourself #jantacurfew

A post shared by KRISH (@krishhpathak) on Mar 22, 2020 at 3:19am PDT

इन तस्वीरों में सुनील के स्टलाइश लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं अब उनके बेटे कृष पाठक (Krish Pathak) अपनी लुक्स को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If you’re low, sad or feeling the blues... Just dress up, it may make you feel a tad bit better... #youdoyou

A post shared by KRISH (@krishhpathak) on May 8, 2020 at 7:34am PDT

 

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर कृष की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। अगर आप उनकी तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो वह बिल्कुल अपने पिता की तरह स्माइल करते हैं। इसकी के साथ कृष सुनील लहरी की ही तरह स्टाइलिश और हैंडसम भी हैं।

एक्टिंग नहीं बल्कि इस चीज में है दिलचस्पी
बता दें कि कृष्ण ने 'P.O.W- बंदी युद्ध के' से एक्टिंग में डेब्यू किया था लेकिन वह अपने पिता की तरह टीवी सीरियल्स में काम नहीं करना चाहते। उनका रुझान डायरेक्शन की तरह ज्यादा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A coffee a day keeps the grumpy away #morningcoffee #morningvibes

A post shared by KRISH (@krishhpathak) on Jan 28, 2019 at 10:37pm PST

उन्होंने श्वेता तिवारी (shradha tiwari) के मशहूर सीरियल 'परवरिश' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम भी किया है। इसके अलावा कृष वेब सीरीज (web series) में भी काम करना पसंद करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.