Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sunil lahri tweet on ramayan completes 34 years sosnnt

रामायण को पूरे हुए 34 साल, लक्ष्मण को मिले हनुमान

  • Updated on 1/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लॉकडाउन (lockdown) में पूरे 33 साल बाद दूरदर्शन पर पौराणिक सीरियल रामयाण (ramayan) को दोबार देखकर देश के सभी लोग बेहद खुश नजर आए थे। वहीं नई पीढ़ी के लिए 'रामायण' एक वरदान साबित हुआ है। रामानंद सागर की रामयण को लोगों ने इतना प्यार दिखाया कि आए दिन ट्विटर पर रामायण ट्रेंड करने लगा। वहीं देखते ही देखते रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि नई पीढ़ी के लिए 'रामायण' एक वरदान साबित हुआ है। 

Ramayan के लक्ष्मण ने बताया सेट पर कैसे होती थी शादियां, शेयर किया मजेदार किस्सा

रामायण को हुए 34 साल पूरे होने पर लक्ष्मण ने जताई खुशी
वहीं आज टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियल को पूरे 34 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर रामायण में लक्ष्मन का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी (sunil lahri) ने एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। सुनील लेहरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में प्रेम सागर और उनके बेटे शिव ने सुनील लेहरी को हनुमान जी का गोल्ड पेन्डेन्ट प्रदान करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए सुनील लेहरी से उनका शुक्रियाअदा किया है और लिखा है कि मैं उनका और आप सभी का जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं।

वहीं इन तस्वीरों के वायरल होती ही ट्विटर पर रामायण ट्रेंड होने लगा है। सोशल मीडिया यूजर्स सुनील लेहरी के इस ट्वीट को री- ट्वीट कर उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। वहीं किसी एक यूजर्स ने लिखा कि आप इस सम्मान के लायक हैं, जो रामायण सरल तरीके से हमें दिखाया, समझाया और जो हमें शिक्षा मिली. मुझे नहीं लगता कि किसी और रामायण को देख ऐसा हो सकता है। सबसे बड़ी बात किसी और रामायण को देखकर जो दिल से दिल तक का जुड़ाव होता है वो नहीं हो पाता।' 

रामायण के लक्ष्मण ने जब दिखाई बॉडी तो लोगों ने इस तरह उड़ाई खिल्ली, आप भी देखें तस्वीरें

इन फेमस सीरियल्स में आ चुके हैं नजर
वहीं बता दें कि रामायण के अलावा सुनील लेहरी ने कई चर्चित सीरीयल में नजर आ चुके हैं। कुछ दिन उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे।

यह तस्वीर सीरियल 'विक्रम बेताल' की सेट की है जिसे सुनील ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। यह काफी कम लोगों को पता है कि रामायण से पहले दीपिका और सुनील 'विक्रम बेताल' में साथ काम कर चुके हैं।

इसके अलावा सुनील फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। लॉकडाउन के समय उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी जोकि खूब चर्चाओं में छाई रही। इस तस्वीर में अभिनेत्री अनुराधा के साथ सुनील अंडर वाटर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि यह तस्वीर फिल्म 'फिर आए बरसात' (fir aaye barsaat) के सेट से ली गई थी जोकि साल 1985 में रिलीज हुई थी। वहीं फैंस को उनका यह रोमांटिक अंदाज बेहद पसंद आया तभी सोशल मीडिया (social media) पर यह तस्वीर आग की तरह फैली थी। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Ramayan के लक्ष्मण ने बताया सेट पर कैसे होती थी शादियां, शेयर किया मजेदार किस्सा 

रामायण के लक्ष्मण ने जब दिखाई बॉडी तो लोगों ने इस तरह उड़ाई खिल्ली, आप भी देखें तस्वीरें 

Ramayan के सेट पर जब अचानक राम और लक्ष्मण पर लोग चढ़ाने लगे थे पैसे, एक्टर्स की हो गई थी ऐसी  हालत

जब राजा दशरथ की मृत्यु पर रोने लगे थे सभी कलाकार, कौशल्या का हुआ था बुरा हाल 

एक साथ तीन अलग अलग अवतार में दिखें टीवी के लक्ष्मण, खुद को बताया खुशकिस्मत 

जब अपने बाथरूम में कोबरा को देख कांप उठे थे लक्ष्मण, तब सेट के लोगों ने खूब लिए थे मजे 

लक्ष्मण ने शेयर किया Ramayan का किस्सा, कहा- मैं शर्म से पानी पानी हो गया जब मेरे अंडर गारमेंट्स में 

जब 'रामायण' के इस सीरियस सीन में अचानक खुल गई थी लक्ष्मण की धोती, जानें क्या हुआ आगे... 

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की ही तरह हैंडसम हैं उनके बेटे कृष, बनें सोशल मीडिया सेंसेश​​​​​​

 इस खूबसूरत लड़की के साथ रामायण के लक्ष्मण को रोमांस करते देख हैरान हुए फैंस, आ रहे हैं ऐसे कमेंट

 

comments

.
.
.
.
.