Sunday, Dec 04, 2022
-->
sunny deol and dulquer salmaan film chup movie review

Chup Review : सीरियल किलर जो फिल्म क्रिटिक्स को करता है टारगेट, छा गए दुलकर सलमान

  • Updated on 9/23/2022
  • Author : Jyotsna Rawat

मूवी: चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट

चुप कास्ट: दुलकर सलमान, सनी देओल, श्रेया धनवंतरी, पूजा भट्ट, सरन्या पोनवन्नन

चुप निदेशक: आर बाल्कि

रेटिंग : 4/5

Movie Review: आर बाल्की की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। फिल्म आज 23 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दुलकर सलमान, सनी देओल, श्रेया धनवंतरी, पूजा भट्ट, सरशानदान्या पोनवन्नन जैसे दमदार स्टार्स हैं। वहीं इस इंटेंस थ्रिलर फिल्म से सनी देओल सालों बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं, जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइडेट हैं। एक सनकी साइकोपैथ किलर की तलाश कर रहा है। तो आइए जानते हैं कि आखिर कैसी है ये फिल्म...

कहानी
फिल्म की कहानी डैनी (दुलकर सलमान) नाम के एक ऐसे आर्टिस्टिक की है जो एक खतरनाक सीरियल किलर है। फिल्म को लेकर उसकी दीवानगी इस हद तक है कि जब उसे कोई फिल्म क्रिटिक की समीक्षा रास नहीं आती तो वह उसे बेहरमी से मार देता है। जब एक के बाद एक शहर में कई सारे फिल्म समीक्षकों का मर्डर हो जाता है, तो दहशत फैल जाती है। 

इसके बाद इंस्पेक्टर अरविंद माथुर (सनी देओल) को इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। ऐसे में इंस्पेक्टर इस सनकी साइकोपैथ किलर की तलाश में रात दिन एक कर देता है। 

एक्टिंग
सनी देओल को बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। अपनी दमदार एक्टिंग से वह एक पुलिस वाले के किरदार में खूब जच रहे हैं। वहीं दुलकर सलमान की बात करें तो उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लिया। फिल्म में उनका काम दमदार है। एक किलर के तौर पर वह पर्दे पर निखर कर सामने आए हैं। वहीं पूजा भट्ट को जितना भी स्क्रीन टाइम उन्हें मिला, उन्होंने उसका भरपूर फायदा उठाया। एक फिल्म रिपोर्टर के रूप में श्रेया धनवंतरी ने भी अपने रोल के साथ न्याय किया है।

डायरेक्शन
हर बार की तरफ इस बार भी आर बाल्की एक निर्देशक के तौर पर छा गए हैं। उन्होंने जिस तरह से कहानी को पर्दे पर उतारा है, वह काफी दिलचस्प है। फिल्म में संस्पेंस के साथ थ्रिलर भी देखने को मिलेगा, जो आपको अंत तक बांधे रखेगी। आर बाल्की ने फिल्म के सभी स्टारकास्ट को एक अलग तरीके से ढाला है। कुल मिलाकर आर बाल्की पैसा वसूल है। अगर आप इस वीकेंड पर कुछ कमाल की फिल्म देखने की सोच रहे हैं चुप बेस्ट ऑपशन है।
 

comments

.
.
.
.
.