Sunday, Feb 05, 2023
-->
Sunny Kaushal calls sister-in-law Katrina Kaif ''a deeply spiritual person''

सनी कौशल ने भाभी कैटरीना कैफ को बताया 'एक डीपली स्पिरिचुअल पर्सन'

  • Updated on 11/17/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। अभिनेता सनी कौशल ने अपनी भाभी, कैटरीना कैफ की प्रशंसा की और खुलासा किया कि, वह एक 'स्पिरिचुअल पर्सन' हैं। एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि, जब उन्होंने कैटरीना कैफ से बात करना शुरू किया, तो उन्हें एक अलग नजरिया मिला।

सनी और विक्की एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल और उनकी पत्नी वीना कौशल के बच्चे हैं। विक्की ने कैटरीना कैफ के साथ पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में शादी की थी। मिडिया से बात करते हुए सनी ने कटरीना के बारे में कहा कि, 'वो बहुत ही स्पिरिचुअल इंसान हैं। उन्हें स्पिरिचुअल बातें करना अच्छा लगता है और मुझे भी। तो, हमारे पास कुछ बहुत ही दिलचस्प बातचीत हैं। जब से मैंने उससे इन सभी चीजों के बारे में बात करना शुरू किया है, मैंने उनके बारे में एक अलग नज़रिया बना लिया है। लेकिन दूसरी तरफ, मुझे उसके साथ मस्ती मजाक करना भी अच्छा लगता है।”

सनी को हाल ही में सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ में जान्हवी कपूर के साथ देखा गया था। मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित फिल्म में मनोज पाहवा भी हैं।

कैटरीना को हाल ही में एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा गया था। वह सलमान खान के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगी, जो 2023 की दिवाली पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

 

comments

.
.
.
.
.