Thursday, Apr 02, 2020
sunny-kaushal-rukhsar-dhillon-film-bhangra-paa-le-trailer-release

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों की 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 9/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) की आरएसवीपी सनी कौशल (Sunny Kaushal) और रुखसार ढिल्लों (Rukhsar Dhillon) के साथ डांस फ्रेंचाइजी 'भांगड़ा पा ले' (Bhangra Paa Le) लेकर आ रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म की मुख्य जोड़ी हाल ही में गुरुद्वारा पहुंची जहां उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा।

ट्रेलर लॉन्च से ठीक पहले, निर्माताओं ने 'भांगड़ा पा ले' का पहला लुक पोस्टर साझा किया था जो फिल्म की प्रमुख जोड़ी के साथ बेहद आकर्षक नजर आ रहा है।

निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'नाचेंगे bhi aur नचाएंगे bhi! Aa raha hai #BhangraPaaLe ka trailer theek 12 baje!'

युवा दर्शकों द्वारा अधिक से अधिक डांस-ओरिएंटेड फिल्मों की मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म अपने पंजाबी तड़का के साथ आपको डांस गोल्स देने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। खासकर जिन्हें डांस बहुत पसंद है उन्हें ये अच्छा लगेगा। 

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी अच्छी कंटेंट वाली फिल्मों का समर्थन किया है, जो अच्छे बॉक्स-ऑफिस आंकड़ो के साथ इतिहास रचने में सफल रही है और अब आरएसवीपी अपनी अगली फिल्म "भांगड़ा पा ले" के साथ एक ताजा और अनूठे कंटेंट के साथ दर्शकों को लुभाने की राह पर है। इतना ही नहीं, यह एक फ्रेंचाइजी फ़िल्म होगी और फिल्म के बारे में जो बात सबसे अलग है वह यह है कि फ़िल्म में वेस्टर्न डांस फॉर्म को न अपनाते हुए, मेकर्स एक भांगड़ा डांस फॉर्म पेश करेंगे।

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फिल्म 'भांगड़ा पा ले" में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.