Friday, Jul 30, 2021
-->
sunny leone birthday special sosnnt

B'day Spl: जब सनी लियोन ने पत्रकार को मारा था जोरदार थप्पड़, मचा था बवाल

  • Updated on 5/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी हॉट तस्वीरों से आए दिन इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। पॉर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली सनी का फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर इतना आसान नहीं था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई और आज की तारीख में वह बॉलीवुड की एक मजबूत एक्ट्रेस मानी जाती हैं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बोल्ड स्टेटमेंट्स के बारे में बताते हैं जिनकी वजह से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई थी। 

इस महामारी में Sunny Leone ने खरीदा एक लक्जरी अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

जब सनी लियोनी ने पत्रकार को मार दिया था जोरदार थ्पपड़
ये किस्सा है साल 2016 का जब सनी अपने फैंस के साथ होली मनाने सूरत गईं थी। वहीं कार्यक्रम के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिनकी उन्होंने भी कल्पना नहीं की होगी। इस मौके पर जब एक पत्रकार ने असहज करने वाला सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने उन्हें जोड़दाड़ थप्पड़ जड़ दिया। 

दरअसल, पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकि हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं। यह सवाल सुनते ही सनी को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने उस रिपोर्टर को चांटा मार दिया। लेकिन बाद में सनी लियोन के पति ने कहा कि जो मीडिया में खबरें चल रही हैं वह बकवास हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।

Women’s Day पर सनी लियोन का ये वीडियो हो रहा वायरल, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

सनी लियोन ने share की यह बातें
बता दें कि  इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने उनकी और उनके पति की लव स्टोरी को लेकर कई सारे मजेदार खुलासे किए। इसी के साथ सनी ने भूपेंद्र चौबे (bhupendra chaubey) के साथ उस कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू का भी जिक्र किया जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में आ गईं थीं। बता दें कि यह किस्सा साल 2016 का है जब सनी लियोन अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' (mastizaade) के प्रमोशन के लिए आई थी।

भूपेंद्र चौबे के साथ इंटरव्यू को लेकर सनी ने कही यह बात
इस दौरान भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन की बीती जिंदगी को लेकर कई सारे बेहद घटिया सवाल पूछे थे जिसके बारे में सनी ने कहा कि 'मैं पूरे समय असहज महसूस कर रही थी। मैं सिर्फ यह सोचती रही कि कब उनका आखिरी सवाल होगा। मैं यह सब सिर्फ इसलिए कर पाई क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि कोई और मुझसे बेहतर हो। अगर मैं उसे सबसे अच्छा होने देती हूं जो मैं हूं, तो मैं हार जाऊंगी। ऐसा नहीं है कि मुझसे मेरी बीती जिंदगी को लेकर सवाल नहीं पूछे गए हों। लेकिन जिस तरह से वे सवाल पूछ रहे थे, वह मुझे नीचा दिखा रहे थे जोकि मेरे लिए काफी अजीब था।'

सनी ने आगे यह भी बताया कि 'उस वक्त किसी ने भी भूपेंद्र चौबे को नहीं रोका। पहली बार मैंने एक कमरे में खुद को इतना अकेला महसूस किया। इंटरव्यू खत्म होने के बाद मैंने सभी से पूछा कि क्या मैं इतनी अच्छा नहीं थी कि आपको लगे कि मैं इस से गुजरने का हकदार हूं? मैं बुरी तरह से टूट चुकी थी। लेकिन हम अमेरिका वापस गए जिसके बाद मैंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली।' 

बॉलीवुड सितारों ने दिया था सनी का साथ
वहीं जब सनी लियोन का यह इंटरव्यू टेलीकास्ट किया गया तो उस समय खूब बवाल मचा था। सभी सोशल मीडिया (social media) पर भूपेंद्र चौबे के गलत व्यवहार की आलोचना कर रहे थे। आपको बता दें कि भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन से कई सारे अजीब सवाल पूछे थे जैसे कि क्या आपको पोर्न स्टार होने पर गर्व है?', 'क्या आप सोचती हैं कि आप एक अभिनेत्री हैं?', 'क्या आपको अभिनय आता है?', 'क्या सोचती हैं कि आमिर खान आपके साथ काम करेंगे'?

ऐसे में बॉलीवुड से कई सितारे सनी के सपोर्ट में आए और सनी की जमकर तारीफ भी की थी। वहीं आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद ट्वीट कर यह लिखा कि 'सनी मुझे आपके साथ काम करने में खुशी होगी।'

comments

.
.
.
.
.