Wednesday, Feb 19, 2020
sunny-leone-gets-emotional-at-arbaaz-khan-chat-show

इस वजह से अरबाज खान के शो में रो पड़ीं सनी लियोन

  • Updated on 4/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में सनी अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो में पहुची थी। इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सनी रोते हुए दिखाई दे रही हैं।


बता दें सनी  से जब अरबाज ने उस सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा था जिसमें उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए प्रभाकर नाम के व्यक्ति की खातिर मदद मांगी थी। इस पोस्ट को ट्रोलर्स ने निशाना बना लिया था और सनी को जमकर ट्रोल करना शुर कर दिया था।


शो के दौरान अरबाज ने सनी को एक- एक कमेंट पढ़ कर सुनाया। इस पर सनी ने कहा- वह प्रभाकर की मदद करना चाहती थी क्योंकि उसकी किडनी फेल हो गई थी। हम लोग प्रभाकर का मेडिकल खर्च भी उठा रहे थे। इतना ही नहीं  सनी ने ये भी  कहा कि यहां बात सिर्फ मेडिकल बिल्स की नहीं थी। उसके घर, परिवार और बच्चों के पालन पोषण की थी। 


सनी ने शो के दौरान इस बात का खुलासा भी किया कि उनसे जो बन सका उन्होंने किया। लेकिन वह पूरी तरह से प्रभाकर की मदद कर पाते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया था। ये बातें बताते ही सनी की आंखों से आंसू निकल गए और वह फूट- फूट के रोने लगी। यह सुनकर अरबाज भी काफी दुखी हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One of two events! #CarDiaries

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Feb 12, 2019 at 5:55am PST


इसके बाद अरबाज ने सनी की पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को पढ़ कर सुनाया जिसमें कहा गया था कि पोर्न इंडस्ट्री से रिटायरमेंट के बाद ये अच्छा बिजनेस का तरीका अपनाया है। इसे पढ़ सनी बड़े ही कूल अंदाज में जवाब देती हैं कि, 'मेरे लिए उस समय जो सही था वही निर्णय मैंने लिया।' उन्होंने आगे कहा कि हां वह अब बदल चुकी हैं और उस सब से आगे बढ़ चुकी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.