Wednesday, Feb 19, 2020
sunny-leone-to-open-up-play-school-for-kids

बच्चों के लिए स्कूल खोलने जा रही है सनी लियोन

  • Updated on 6/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) को अक्सर सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव देखा गया है। आए दिन वो अपने फैंस के लिए तरह तरह के पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही  में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है की सनी जल्द ही बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey there 😘 Lips: #Caramello by @starstruckbysl

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Feb 20, 2019 at 7:15am PST

खबरों के मुताबिक ऐसा बताया गया है कि "सनी लियोनी को बच्चों से बहुत लगाव है और वह 3 बच्चों की मां भी हैं। वह इस बात को समझती हैं कि बच्चों के ओवरऑल विकास के लिए शुरुआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं।"

स्कूल खोलने के पीछे सनी की मेहनत

बता दें ये स्कूल सनी और उनके पति के लिए किसी सपने से कम नहीं है। ये एक प्लेस्कूल खोलने जा रहे हैं। सनी ने खुद बैठ कर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम किया है। सनी ने इस स्कूल के लिए काफी मेहनत की है। 

सनी की बॉलीवुड में मेहनत
ये तो हम सब जानते हैं कि सनी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड (bollywood) में अपनी अलग पहचान नाई। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा, जबकि लियोन सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👑 Boom!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jun 18, 2019 at 6:37am PDT


सनी ने 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी। द डिसपैरोस म्यूजिकल रॉक बैंड के लीड गिटारिस्ट डेनियल सनी के मैनेजर भी हैं। दोनों की तीन संतान हैं जिनमें दो बच्चे सरोगेसी से हैं और एक बेटी निशा गोद ली हुई है। सनी की बेटी निशा तीन साल की हो गई हैं इसके अलावा उनके दो बेटे भी हैं जिनका नाम नोहा (Noah) और अशेर (Asher) है।

मरने के बाद भी अरबों कमा रहे हैं 'पॉप स्टार' माइकल जैक्सन

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटारयमेंट फर्म में काम किया था। सनी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की।

टाइगर और दिशा के रिश्ते में आई खटास, ये शख्स बना दरार

इसके बाद 2003 में उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट कर, हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा।  करियर की शुरुआत में वो लेस्बियन पोर्न फिल्मों में ही काम करती थीं। सनी ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.