Wednesday, Dec 11, 2019
sunny leone will be seen in south film malyalam rangeela on august 15

15 अगस्त को फिल्म 'रंगीला' में रंग जमाते नजर आएंगी सनी लियोन

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीबुड की चर्चित अदाकारा सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सनी लियोन की फिल्म रंगीला (Rangeela) 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने जा रही है, जिसको लेकर वह काफी खुश हैं। उन्होंने फिल्म रंगीला के साथ मलयालम सिनेमा में धमाकेदार एंट्री ली है।

श्रीदेवी की जंयती पर तिरुपति मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, देखें Photos

 

Image result for sunny leoneसनी लियोन ने महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म जिस्म-2 के साथ बॉलिबुड में कदम रखा। जिस्म-2 में मिली अपार सफलता के बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 में अपनी अदाओं का सबको दिवाना बना दिया था।

सनी एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देती चली गईं फिर चाहे वो "एक पहेली लीला" हो या "मस्तीजादे" सनी ने अपनी सुपर कूल अदाओं का जादू ऐसा चलाया कि फिर वो कभी उनके चाहने वालों के सिर से उतरा ही नहीं।

अक्षय, सोनाक्षी, कीर्ति ने किया मिशन मंगल का प्रमोशन, देखिए Exclusive Pics

Image result for sunny leoneसनी अभी हाल ही में एक और खबर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं, बल्कि उनके चाहने वालो की उनके प्रति दिवानगी है। गूगल सर्च सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और शाहरूख खान जैसी तमाम बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ सनी लीयोन पहले पायदान पर आ गईं हैं।

तनेजा इंडस्ट्री ने लॉन्च की भारत की पहली वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन,गुलशन ग्रोवर बने ब्रैंड अम्बेस्डर

सनी की लोकप्रियता दिनों दिन और बढ़ती जा रही है। गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार सनी के बारे में सबसे ज्यादा अगर कुछ सर्च किया जाता है तो वो है उनकी वीडियो जिसे लोग अपने-अपने मनमुताबिक सर्च करते है। इसके अलावा उनकी  वायोपिक "करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन" को भी बहुत सर्च किया जाता है। 

बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान ने किया promo shoot, इस एक्ट्रेस संग करेंगे फ्लर्ट

Image result for sunny leoneगूगल सर्च में ऑल ओवर इंडिया में सनी पहले स्थान पर हैं। जब उन्हें ये बात पला चली तो सनी ने कहा- "मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक महान भावना है।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.