Thursday, Jan 23, 2020
super 30 box office collection

Super 30: बॉक्स ऑफिस पर छा रही रितिक की फिल्म, पहले दिन की इतनी कमाई

  • Updated on 7/13/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। वर्ल्ड के मोस्ट हैंडसम एक्टर रितिक रोशन (Hritik roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrinal thakur) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) अपने रिलीज डेट के पहले से ही काफी सुर्खियां बटौर चुकी है। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है। इसी बीच फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो गई है। पहले ही दिन रितिक की ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर चुकी है।

क्या कम हो रहा है बॉलीवुड में तीनों खान का स्टारडम? सलमान ने शेयर की दिल की बात

पहले ही दिन की शानदार कमाई 
शुक्रवार को 'सुपर 30' का पहला शो रिलीज किया गया, जिसने पहले ही दिन 12 करोड़ की दमदार कमाई कर ली है। साथ ही दर्शकों को भी ये फिल्म खूब भा रही है। लोग रितिक की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी लोगों के दिलों को छू रही है। वहीं रितिक की शानदार एक्टिंग ने फिल्म की कहानी में और जान डाल दी है।

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग बी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

दर्शकों को रितिक का रोल आ रहा है पसंद 
फिल्म को मिल रहे रिस्पोंस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म इस वीकेंड और आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है। साथ ही फिल्म को बड़ा फायदा इस चीज का भी है क्योंकी इस वीकेंड कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जिसका पूरा फायदा रितिक की फिल्म को मिलता नजर आ रहा है।

फिल्म 'सुपर 30' का बजट करीब 85 करोड़ बताया जा रहा है। बता दें कि 10 जुलाई को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां पर रोशन परिवार भी मौजूद था। बी-टाउन सेलेब्स को मूवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। कहा जा रहा है कि मूवी देखने के बाद ऋतिक की मां और नानी की आंखों में आंसू थे।   

Image result for real anand kumar

इस व्यक्ति की रियर लाइफ पर आआधरित है फिल्म 
ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' बिहार के मैथमेटिशियन (Mathemetical) आनंद कुमार (Anand kumar) की रियल लाइफ पर आधारित है। फिल्म में आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया है। इस फिल्म को विकास बहल (Vikas behl) ने डायरेक्ट किया है।बता दें कि 'सुपर 30' के रिलीज से पहले आनंद कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले 9 सालों में कई बड़े डायरेक्टर और एक्टर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए अप्रोच कर चुके हैं। लेकिन फिल्म 'क्वीन' (Queen) देखने के बाद उनके जीवन पर बेस्ड फिल्म बनाने के लिए विकास बहल उनकी पहली पसंद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.