Saturday, Jan 29, 2022
-->
super 30 tax free in maharashtra

'सुपर 30' की बढ़ी लोकप्रियता, 5 राज्यों के बाद अब यहां भी हुई Tax Free

  • Updated on 7/31/2019

नई दिल्ली टीम/डिजिटल। बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन (hrithik roshan) इन दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' (super 30) की सक्सेस को लेकर खूब चर्चा में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं बिहार के जाने-माने गणितज्ञ (Mathematician) आनंद कुमार (Anand Kumar) की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को एक नई उम्मीद और प्रेरणा देती है। 

Super 30 महाराष्ट्र में भी Tax Free 
ऐसे में कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म को बिहार, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और गुजरात में टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं इस फिल्म की लोकप्रियता देखते हुए इसे अब महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। जी हां, महाराष्ट्र के सरकार ने इसे अब टैक्स फ्री कर दिया है। 

करिश्मा ने ताजा किए वो पुराने दिन, शेयर की मम्मी-पापा की ये रोमांटिक वीडियो

सुपर 30 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। वहीं कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले सकती है। 

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ की कमाई की उसके बाद दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 18.19 करोड़ रुपये की कलेक्शन की। वहीं रविवार को भी फिल्म ने 20 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है। वीकेंड पर फिल्म ने लगभग 50 करोड़ का बिजनेस किया था। 

जेम्स कैमरन की फिल्म Avatar को ठुकराने पर गोविंदा का उड़ा मजाक, देखें ये मजेदार memes

दर्शकों को रितिक का रोल आ रहा है पसंद 
फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म इस वीकेंड और आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है। साथ ही फिल्म को बड़ा फायदा इस चीज का भी है क्योंकी इस वीकेंड कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जिसका पूरा फायदा रितिक की फिल्म को मिलता नजर आ रहा है। 

फिल्म 83: अभिनेता ताहिर भसीन ने गावस्कर का आभार किया व्यक्त!

फिल्म 'सुपर 30' का बजट करीब 85 करोड़ बताया जा रहा है। बता दें कि 10 जुलाई को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां पर रोशन परिवार भी मौजूद था। बी-टाउन सेलेब्स को मूवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। कहा जा रहा है कि मूवी देखने के बाद रितिक की मां और नानी की आंखों में आंसू थे।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.