Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Super Star Akshay Kumar bestowed his voice to Dehati Disco sosnnt

अक्षय कुमार का याराना, खास दोस्त Ganesh Acharya की फिल्म को ऐसा किया सपोर्ट

  • Updated on 5/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपर स्टार अक्षय कुमार ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (मास्टरजी) के साथ एक बहुत ही खास बंधन साझा किया। अक्षय कुमार और मास्टरजी के कॉम्बिनेशन वाला हर गाना ब्लॉकबस्टर सॉन्ग निकला है. हाउसफुल 4 के बाला बाला शैतान का साला, लक्ष्मी के बमभोले, बच्चन पांडे के मार खाएगा और कई अन्य ने हमेशा उद्योग में एक प्रतिष्ठित छाप छोड़ी है।

हमने यह अकसर देखा है कि अक्षय कुमार मास्टर जी के साथ एक भाईचारे का बंधन साझा करते हैं और वह हमेशा उनके और उनके काम का समर्थन करने के लिए आगे रहते हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के ट्रेलर को अपनी जोरदार आवाज भी दी है।

वहीं अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए, गणेश आचार्य ने साझा किया, “अक्षय मेरा एक प्रिय मित्र है। जब उन्हें पता चला कि मैं डांस पर आधारित फिल्म बना रहा हूं तो वह फिल्म को हर तरह से सपोर्ट करना चाहते थे। मेरे करियर के शुरुआती दिनों से ही अक्षय हमेशा मेरे लिए ताकत के टावर की तरह रहे हैं। वह मुझे आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होते। मुझे खुशी है कि मेरे अलावा अक्षय कुमार जैसा कोई है, जो मेरे हर काम का समर्थन करता है।”

देहाती डिस्को मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित और वसीम कुरैशी, गीतेश चंद्राकर और कमल किशोर मिश्रा द्वारा निर्मित है। फिल्म में गणेश आचार्य, रवि किशन और सुपर डांस - चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। देहाती डिस्को 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.