Tuesday, Oct 04, 2022
-->
superstar salman khan billboard placed by water brand all over india

सलमान खान की बढ़ी लोकप्रियता, इस ब्रांड ने देशभर में लगाए सुपरस्टार के बिलबोर्ड!

  • Updated on 3/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सलमान खान (Salman Khan) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और सभी आयुवर्ग के बीच उनकी व्यापक लोकप्रियता के कारण, अभिनेता ब्रांड के बीच भी एक पसंदीदा नाम है।

हाल ही में, सलमान को एक लोकप्रिय पेय ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में हस्ताक्षरित किया गया था। ऐसे में, ब्रांड ने सलमान खान के साथ अपना नया कैंपेन लॉन्च किया है जो लॉन्च के कुछ ही समय में वायरल हो गया।

कोरोना: कार्तिक आर्यन के बाद सलमान ने शेयर किया वीडियो, दे ये चेतावनी

युवा पीढ़ी के बीच काफी लोकप्रिय हैं सलमान
सलमान की पैन-इंडिया अपील को देखते हुए, इस पेय ब्रांड ने भारत भर में अभिनेता के बिलबोर्ड स्थापित किए है। अभिनेता युवा पीढ़ी के बीच बेहद लोकप्रिय है और उन पर अभिनेता का एक मजबूत प्रभाव है।

प्रशंसकों की उम्मीद पर खरे उतरते हैं सलमान
जब प्रशंसकों की बात आती है, तो सलमान खान ने अपनी खुद की एक लीग बनाई है जिसे वह हर बार अपनी फिल्म की रिलीज के साथ साबित करते आए हैं। नजीतन, अभिनेता की हर फिल्म रिलीज के दौरान सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिलती है।

सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'राधे' में तीन खलनायकों से करेंगे आमना-सामना!

ईद के मौके पर रिलीज होगी उनकी अगली फिल्म
सलमान खान ने एक प्रभावशाली फिल्मोग्राफी का निर्माण किया है और इस प्रक्रिया में वह एक घरेलू नाम बन गए है। सुपरस्टार ने समय के साथ हर बार यह साबित किया है कि वह अपनी हर फिल्म के साथ जनता के बीच दिलचस्पी बनाए रखना बखूबी जानते हैं और यही बात उनके प्रशंसकों को उनकी तरफ बांधे रखती है। सलमान अपनी अगली रिलीज 'राधे: मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) के लिए कमर कस रहे हैं जो ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.