Friday, Jul 01, 2022
-->
supreme court hearing on rhea chakraborty petition sosnnt

रिया चक्रवर्ती की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अपना अहम फैसला

  • Updated on 8/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मुंबई पुलिस की पूछताछ जारी ही थी कि इसी बीच मंगलवार को सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में FIR दर्ज करवाकर सनसनी फैली दी। के के सिंह ने अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाये जाने का आरोप लगाते हुए रिया और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Sushant केस मे CCTV मालिक ने किया बड़ा खुलासा, कैमरे में हुआ सब कुछ रिकॉर्ड

रिया की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई
जिसके बाद खुद पर लगे आरोपों को गलत साबित करने के लिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहीं आज इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें कि इस दौरान कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट विकास सिंह और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट आर बसंत पक्ष रखेंगे। वहीं बिहार सरकार की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट मुकुल रोहतगी पक्ष रखेंगे।

बता दें कि रिया ने जो याचिका दर्ज कराई है उसमें सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है।' रिया ने इस याचिका में कहा कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। 

सुशांत की मौत की CBI जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में दो जनहित याचिकायें दायर

इसके अलावा रिया ने इस याचिका में यह भी दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें इस केस में फंसाने की कोशिश कर रहा है। उनका सुशांत की आत्महत्या मे कोई हाथ नहीं है। वहीं रिया ने यह बात स्वीकारी है कि वह पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ लीव-इन रिलेशनशिप में रह रही थीं लेकिन 8 जून को वह सुसांत का घर छोड़कर चली गई थीं। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.