Monday, Jun 27, 2022
-->
supriya pathak talks about her upcoming film ramprasad ki tehrvi sosnnt

खुशहाल जीवन के लिए ये Funda अपनाती हैं सुप्रिया पाठक, 'रामप्रसाद की तेरहवीं' में आएंगी नजर

  • Updated on 12/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज नए साल पर दर्शकों के लिए एक खास तोहफा लेकर आया है जिसका नाम है है 'रामप्रसाद की तेरहवीं'। इस कोरोना काल के बीच राम प्रशाद की तेरहवीं पहली ऐसी फिल्म होगी जो सीधे सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  फिल्म को मशहूर अभिनेत्री सीमा पाहवा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म से उन्होने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है।

वहीं फिल्म 1 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसे लेकर जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिले। फिल्‍म की स्टार कास्ट जबरदस्त है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, परमब्रता चटर्जी, विनय पाठक, विक्रांत मेसी और मनोज पाहवा जैसे बेहतरीन एक्‍टर्स अहम किरदारों में नजर आएंगे। मुझे सकारात्मक माहौल चाहिए होता है फिर चाहे बात पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल। 

सुपरस्टार रजनीकांत के स्वास्थ्य में सुधार, अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन

सुप्रिया पाठक को ऐसी हुई थी फिल्म ऑफर
वहीं हाल में सुप्रिया पाठक ने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसे ऑफर हुई। सुप्रिया कहती हैं कि 'सीमा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। एक दिन उन्होंने मुझे कॉल किया और बताया कि उन्होंने एक स्क्रिप्ट लिखी है जिसे वह मेरे साथ शेयर करना चाहती थी। फिर मैं उनके घर गईं और उन्होंने मुझे पूरी स्क्रिप्ट सुनाई। मुझे फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई और बतौर फ्रेंड मैंने उनसे कहा कि उन्हें इस फिल्म पर काम करना चाहिए। उस वक्त तक मुझे कोई आईडिया नहीं था कि उनकी इस कहानी में मैं एक अहम किरदार निभा रही हूं। पूरी कहानी सुनाने के बाद उन्होंने मुझे इस यह फिल्म ऑफर किया जो मेरे लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी। ऐसे में फौरन मैंने इस मूवी में काम करने के लिए अपनी हामी भरी। 

OMG! पर्दे पर दिखेगी रणवीर सिंह-महेश बाबू की जोड़ी, सोशल मीडिया पर मची हलचल

खुशहाल जीवन का ये Funda अपनाती हैं सुप्रिया पाठक
इसके अलावा अपने सक्सेसफुल कैरियर के बारे में बात करते हुए सुप्रिया ने कहा कि मेरे लाइफ का एक ही फंडा है कि मैं अपनी लाइफ को सिर्फ और सिर्फ एंजॉय करना जानती हूं। सुप्रिया ने आगे ये भी कहा कि 'मेरे लिए ये भी बहुत मायने रखता है कि लोग कैसे हैं। मैं हमेशा उन लोगों के साथ काम करने की कोशिश करती हूं जो अपने जीवन में कुछ अच्छा करने की सोच रखते हैं। मैं नकारात्मक लोगों के साथ काम नहीं कर सकती क्योंकि मैं अपने जीवन में किसी भी तरह का स्ट्रेस नहीं लेना चाहती। इस वजह से मैं कोशिश करती हूं कि मेरे आस-पास का माहौल अच्छा हो जहां भी मैं काम करूं। 

बता दें कि फिल्म की कहानी काफी फ्रेश और मजेदार नजर आ रही है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं। कहानी एक मिडिल क्लास फैमिली की है जिसके मुखिया की तेरहवीं के लिए अर्सों बाद पूरा परिवार एकजुट होता है। इस दौरान कई ऐसे वाक्या होंगे जो आपको हंसाने के साथ-साथ फैमिली के इंटरपर्सनल रिलेशनशिप्स को भी बखूबी दर्शाएगा है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Bigg boss 14: घर से जाने पर सफाई देने पर भड़के सलमान खान, कहा- तुम भागे हो- भागे हो-भागे हो...

करोड़ो की बिकी माइकल जैक्सन की ये आलीशान संपत्ति, पढ़ें क्या है पूरा मामला 

Review: एंटरटेनमेंट से भरी है AK vs AK, सबको पसंद आ रही अनिल- अनुराग की जोड़ी

मिस्टर इंडिया दारासिंग खुराना पंजाबी फिल्म, 'बाई जी कुटांगे से क रेंगे डेब्यू

गौहर ने किया अपने पति जैद का मेकअप, वीडियो हुआ वायरल 

क्रिसमस पर हॉट Santa बनी शर्लिन चोपड़ा, इंटरनेट पर आग लगा रहा उनका यह वीडियो 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

करीना ने अपने घर रखी क्रिसमस पार्टी, कपूर खानदान के साथ दिखीं आलिया-सुतारिया

नया साल शुरु होने से पहले पूनम पांडे ने उठाया ये बड़ा कदम 

गौहर- जैद ने निकाह के बाद रिसेप्शन में ढाया कहर, मेहरून- गोल्डन लहंगे में लग रहीं बला सी खूबसूरत

 

comments

.
.
.
.
.