Tuesday, Nov 19, 2019
sushant bdy gifts to rhea chakraborty

सुशांत ने अपनी 'लवलेडी' को दिया ये नायाब तोहफा

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) से ब्रेकअप के बाद सुशांत का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया। वहीं आजकल सुशांत का नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से जोड़ा जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gratitude 🙏 Happy happy to me , so much excitement = tiny glitch in this video ! Ps - I got a new haircut 😅

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on Jul 1, 2019 at 9:38pm PDT

बता दें कि रिया ने 1 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं बर्थडे के 10 दिन बाद पता चला है कि सुशां ने रिया को प्लैटिनम का एक पेंडेंट गिफ्ट दिया है। सूत्रों के मुताबिक, दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हालांकि दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे हैं, बावजूद इसके दोनों की जमकर अफेयर की खबरें आ रही हैं। 

इंडिया की हार के बाद लोगों के लपेटे में अनुष्का-विराट, बन रहे हैं Funny memes

ये है सुशांत की अपकमिंग फिल्म 
वहीं कुछ दिन पहले सुशांत की आगामी फिल्म  'छिछोरे' (chhichhore) की रिलीज डेट की घोषणा की गई है। 'छिछोरे' के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म के रिलीज की उल्टी गिनती शुर करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में फिल्म की मुख्य जोड़ी श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत के साथ अन्य अभिनेता फिल्म के लिए एक साथ तैयारी करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि फिल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी।

 तापसी ने वरुण के मजे लेते हुए रंगोली चंदेल पर मारा तंज, पढ़ें ये मजेदार ट्वीट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sushant sara (@sushant_sara) on Jan 29, 2019 at 2:34am PST

इस वजह से हुआ सुशांत सारा का ब्रेकअप 
कुछ दिन पहले तक सुशांत सारा अली खान को डेट कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। वहीं इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। पहले तो इन दोनों की ब्रेकअप की वजह कार्तिक आर्यन को बताया जा रहा था। लेकिन सूत्रों के मुताबिक इनकी ब्रेकअप की वजह तो कुछ और ही बताई जा रही है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

रणवीर सिंह की ये पुरानी तस्वीर देख पहचान पाना है मुश्किल, खूब हो रही है वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sushant sara (@sushant_sara) on Jan 29, 2019 at 2:34am PST

दरअसल, सारा अली खान का पजेस‍िव होना इस रिश्ते की टूटने की वजह है। कहा जा रहा है कि सारा सुशांत के हर चीजों पर नजर रखती हैं। जिस वजह से परेशान होकर सुशांत ने सारा से ये रिश्ता ही खत्म कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। जी हां, सुशांत ने अपनी बायो चेंज करते हुए लिखा है -'sufficient cause'। इसके साथ ही सुशांत ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी है। जबकि सारा अभी भी सुशांत को फॉलो कर रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.