Friday, Aug 19, 2022
-->
sushant case aiims doctor will present report  suicide and murder secret  anjnst

आज सामने आएगी Sushant की विसरा रिपोर्ट! Suicide और Murder से उठेगा पर्दा

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने पूरे हो गए हैं लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में अब सुशांत के विसरा की जांच कर रही  एम्स (AIIMS)  की फॉरेंसिक टीम आज अपनी रिपोर्ट डॉक्टर्स के सामने रखेगी। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद डॉक्टरों की टीम इस रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर चर्चा करेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Sushant Case में हुआ बड़ा खुलासा- दिशा की मौत के बाद सुशांत को था जान का खतरा

विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज
एम्स के सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह की मौत के मामले में की गई अब तक की जांच हत्या की ओर संकेत करता है लेकिन अभी इस रिपोर्ट के संबंध में कोई भी खुलकर बात नहीं कर रहा। विसरा रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत को जहर दी गई थी या नहीं। एम्स विशेषज्ञों ने सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा की जांच करने के बाद रिपोर्ट तैयार किया है। जबकि, मुंबई पुलिस 80 प्रतिशत विसरा पहले ही अपने जांच के दौरान इस्तेमाल कर चुकी है।

एक्टर सोहम शाह ने अपने अंदाज में किया पोस्ट, लिखा- रसोड़े में जो भी हो एक कप चाय लाना

सुशांत केस में अगला सप्ताह अहम
हालांकि, एम्स के विशेषज्ञों ने इस घटना से संबंधित राय तय कर ली है और अगले हफ्ते तक इसे सीबीआई से साझा किया जा सकता है। डॉ. गुप्ता के मुताबिक उम्मीद है कि फॉरेंसिक बोर्ड की रिपोर्ट बिना संदेह स्वीकार्य होगी। विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को एम्स के डॉक्टरों का एक पैनल इस मामले में अंतिम बैठक करेगा। इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर चर्चा होगी। इसके बाद एम्स विशेषज्ञ सुशांत की मौत के मामले में अपनी अंतिम रिपोर्ट सीबीआई को सौंप देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

As long as you were i was. Now just in my memories i come alive. Like that shadow But just flickers. Time doesn’t move here It’s beautiful mother It’s forever... ♾ ❤️💫💥

मई 6, 2019 को 8:27पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम  करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.