Tuesday, Oct 04, 2022
-->
sushant case bjp leader claim i have evidence sushant murder anjsnt

Sushant Case: BJP नेता का दावा- मेरे पास है सुशांत की हत्या के सबूत...

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आज एक बार फिर एक बड़ा अपडेट आया है। महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक बार फिर से सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की हत्या हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

मई 14, 2020 को 6:18पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जिसके सबूत उनके पास हैं और उन्होंने सीबीआई को दे दिए हैं। जिसकी जांच करते हुए सीबीआई रिपोर्ट तैयार करेगी और सुशांत की हत्या हुई है ये साबित हो जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मनोज तिवारी ने कहा ये
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव (bihar assembly election) से ठीक पहले  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की मौत में कांग्रेस (Congress) का हाथ है। इसके बाद भी राजद नेता तेजस्वी यादव कांग्रेस के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने बांका जिले के शंभूगंज के हाईस्कूल मैदान में ये बात कही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अपना ग़म ले के कहीं और न जाया जाये घर में बिखरी हुई चीज़ों को सजाया जाये जिन चिराग़ों को हवाओं का कोई ख़ौफ नहीं उन चिरागों को हवाओं से बचाया जाये ———————- बाग़ में जाने के आदाब हुआ करते हैं किसी तितली को न फूलों से उड़ाया जाये घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूं कर लें किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाये ~ निदा फ़ाज़ली Good morning 🙏❤️✊🦋🌪 ☀️

अप्रैल 16, 2019 को 6:19अपराह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रैली से पहले चिराग ने PM मोदी का किया स्वागत, CM नीतीश पर कसा तंज

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए प्रयासरत नितिश सरकार
सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अगर सुशांत की मौत के मामले की जांच को लेकर कोई गंभीर था तो वो थे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उन्होंने तत्काल प्रभाव से एफआईआर दर्ज होने की बात कही थी।

14 जून को हुई सुशांत की मौत
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में अपने कमरे के एक पंखे से लटके पाए गए थे, वहीं उनकी मौत से एक हफ्ते पहले, 8 जून को दिशा सालियान की मौत मलाड की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी। हालांकि इन दोनों की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है, लेकिन इन दोनों ही केस में मर्डर की आशंका जताते हुए कई सवाल भी उठ रहे हैं।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.