Sunday, Sep 26, 2021
-->
sushant case hearing the petition of the sisters court sushant was a good person anjsnt

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत केस (sushant singh rajput) में एक बार फिर एक बड़ा अपडेट आया है। बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एमएस कार्णिक की डबल बेंच ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की उस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की थी।

RSVP ने सुप्रिया पाठक के जन्मदिन पर रश्मि रॉकेट से उनका पहला लुक किया रिलीज़!

इस मामले में सुनवाई करते हुए  कोरट् ने कहा कि कोई भी अभिनेता का चेहरा देखकर बता सकते था कि वो एक अच्छे व्यक्ति थे। इतना ही नहीं। जस्टिस शिंदे ने आगे कहा कि मामला कोई भी हो लेकिन सुशांत को देखकर यही लगता था कि वो वह मासूम और सीधे व्यक्ति थे। 

वैनिटी वैन के लिए कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को दिए थे 6 करोड़ रुपये, पढ़ें पूरा मामला

सुशांत के बहनों के वकीन ने कहा ये
सुशांत केस और उनकी बहनों का केस लड़ रहे विकास सिंह का कहना है कि कोरोना की वजह से डॉक्टर के पास नहीं जा पाए थे इसलिए फोन पर ऑनलाइन प्रिस्क्रिप्शन लिया था।इसके साथ ही विकास सिंह ने कहा कि मान भी लिया जाए कि प्रिस्क्रिप्शन खरीदा गया था लेकिन अभी तक इस तरह के कोई भी सबूत नहीं है कि सुशांत ने वो दवा खाई थी।

फैंस की भारी डिमांड पर 'केजीएफ 2' का टीजर एक दिन पहले हुआ रिलीज!

रिया के वकील ने कहा ये
इसके बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि सुशांत की मौत का कारण नशीले पदार्थों का खतरनाक मिक्षण भी हो सकता है। दोनों पक्षों की सनकर अदालत ने फैसले को सुरक्षित रख दिया है।

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

Confirm: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल रिलीज होगी Pathan

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

पढे़ं बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.