Saturday, Jan 22, 2022
-->
sushant-case-rhea-chakraborty-takes-legal-action-who-tried-to-finish-her-jsrwnt

SSR Case: जिसने भी की रिया को बदनाम करने की कोशिश, उसे नहीं छोड़ेंगे...

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) मामले में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  की मौत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले (Drugs Case) में जमानत पर रिहा होने के चार दिन बाद एक्‍ट्रेस रिया को जमानत मिले 5 दिन हो गए हैं। अब रिया के वकील ने कहा है उनके खिलाफ बड़काने वालो पर वे कानूनी कार्रवाई करेंगी।

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने अपने बयान में कहा- मैंने पहले ही कहा था कि रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर जाएंगी, तो जिन लोगों ने उनके खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाई या भड़काने की कोशिश और दो मिनट की लोकप्रियता के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का सहारा लिया उनके खिलाफ वे लिगल एक्शन लेंगी। इसके अलावा रिया जांच को गुमराह करने के लिए सीबीआई से उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध भी करेंगी।

गहरे सदमे में हैं रिया, जेल से आई बेटी को Normal करने के लिए मां ने उठाया ये कदम

वकील सतीश मानेशिंदे ने इस मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी डिंपल थवानी का नाम लिया । बता दें कि डिंपल थवानी वो ही हैं जिन्होंने किसी को बताया था कि रिया 13 जून को सुशांत से मिली थी

भायखला जेल में बंद हैं रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर से मुम्बई की भायखला जेल में बंद थी। रिया को एनसीबी द्वारा ड्रग केस में न्यायिक हिरासत में लिया गया था।  ड्रग्स एंगल के तहत पूरे 1 महीना जेल की सलाखों के पीछे गुजारने के बाद रिया को जमानत मिली।

जेल से घर वापस जाते ही रिया ने सबसे पहले घरवालों से कही ये बात, मां संध्या ने बताई पूरी कहानी

जेल से बाहर आने के बाद सदमें में थीं रिया
अपने हालिया इंटरव्यू में रिया की मां संध्या ने बेटी को लेकर अपना दर्द बयां किया था। उन्हें इस बात की चिंता बेहद सता रही थी कि अब रिया इस झूठी बदनामी से कैसे बाहर निकल पाएगी। रिया की मां कहती हैं कि 'रिया पर क्या बीती है, वह इन सबसे कैसे बाहर निकल पाएगी... ये बेहद चिंता वाली बात है। लेकिन मेरी बेटी एक फाइटर है, वह मजबूत होगी। इन सबसे रिया को बाहर निकालने के लिए मुझे अब अपनी बेटी के लिए थेरपी करवानी होगी।' वहीं बता दें कि जब रिया जेल से बाहर निकली तो उन्हें रिसीव करने के लिए उनके दोस्त वहां मौजूद थें। 

जेल से निकले के बाद रिया की हुई ऐसी हालात, यहां देखें एक्ट्रेस की Exclusive तस्वीरें

जेल में योगा सिखाती थी रिया
रिया के वकील सतीश मानशिंदे (satish mashinde) ने ये भी बताया था कि जेल के अंदर रिया कैदियों को योगा सिखाया करती थीं। रिया ने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था।

comments

.
.
.
.
.