Tuesday, Nov 29, 2022
-->
Sushant case Sandeep Ssingh connection with BJP leader Sachin Sawant congress aljwnt

सुशांत केस: कांग्रेस नेता का बड़ा खुलासा, संदीप सिंह ने बीजेपी दफ्तर में किए 53 कॉल

  • Updated on 8/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में उनके कथित दोस्त संदीप सिंह (Sandeep Ssingh) सवालों के घेरे में आ चुके हैं। संदीप सिंह और सुशांत के बीच एक साल से कोई भी कॉन्टैक्ट ना होने और सुशांत की मौत के दिन संदीप की वहां मौजूदगी पर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। जहां एक तरफ संदीप सिंह इन सभी सवालों से बचते हुए नजर आए हैं, वहीं अब उनको लेकर एक नया दावा किया जा रहा है।

वहीं अब संदीप सिंह का बीजेपी से कनेक्शन का दावा किया जा रहा है। जी हां, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने संदीप सिंह और बीजेपी के बीच रिश्तों का आरोप लगाया है। सचिन सावंत का कहना है कि संदीप ने 1 दिसंबर से 23 दिसंबर 2019 के बीच महाराष्ट्र बीजेपी दफ्तर में 53 बार फोन किया था।

Sushant case: कोरोना की गिरफ्त में DCP त्रिमुखे, CBI टीम से की थी मुलाकात

सचिन सावंत ने पूछे ये सवाल
आरोप लगाते हुए सचिन सावंत ने पूछा है कि संदीप सिंह बीजेपी दफ्तर में फोन करके किससे बात कर रहा था, बीजेपी में उसका हैंडलर आखिरकार है कौन? इसके साथ ही सचिन सावंत ने ये भी पूछा कि मॉरीशस में एक नाबालिग के साथ यौन हिंसा के आरोपी रहे संदीप सिंह को आखिरकार पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए क्यों चुना गया और ये केस कहां तक पहुंचा है? केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन सावंत ने कहा कि क्या मोदी सरकार संदीप सिंह की मदद कर रही है? 

सुशांत की बहन श्वेता ने पकड़ी रिया की ये बड़ी गलती, अब हो गया ये साबित....

सचिन सावंत ने फोटो भी की शेयर
आरोप लगाने के साथ-साथ सचिन सावंत ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और संदीप सिंह साथ नजर आ रहे हैं।

मरने के बाद पूरा होगा सुशांत का ये सपना, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स से होंगे सम्मानित

सचिन सावंत ने उठाए कई और सवाल
सचिन सावंत ने कहा कि संदीप सिंह की कंपनी लेजेंड ग्लोबल स्टूडियो ही एक ऐसी फिल्म कंपनी है जिसने वाइब्रेंट गुजरात समिट के लिए गुजरात सरकार के साथ 177 करोड़ के MoU पर हस्ताक्षर किए। इस समझौते पर सवाल उठाते हुए सचिन सावंत ने पूछा कि सिर्फ संदीप सिंह की ही कंपनी को इसमें क्यों बुलाया गया? सचिन सावंत ने संदीप सिंह और बीजेपी के रिश्तों पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिरकार संदीप बीजेपी का इतना दुलारा क्यों है?

comments

.
.
.
.
.