Thursday, Feb 25, 2021
-->
sushant case turns mumbai commissioner clarifies cbi investigation anjsnt

सुशांत केस में आया नया मोड़, CBI जांच पर मुंबई कमिश्नर ने दी सफाई

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) केस में अचानक एक बार फिर से हलचल हुई है। हाल ही में सीबीआई जांच पर मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने अपनी सफाई दी है।

पुलिस कमिश्नर ने कहा ये
पुलिस कमिश्नर ने एक एजेंसी से बात करते हुए कहा कि  मुझे पूरा विश्वास है कि जल्दी ही सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच जाएगी और उनकी जांच हमारी जांच से अलग नहीं होगी। उन्होंने आगे कहा कि SC ने भी हमारी जांच को पेशेवर बताया था  लेकिन कुछ लोगों ने हमे बदनाम करते हुए हमे अपना निशाना बनाया है। हालांकि आखिरकार हमारी सच्ची जांच ही जीती।

इंस्टाग्राम, ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के बाद दीपिका ने शेयर किया Audio, बताई ये बड़ी वजह

आपको बता दें कि हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर केस की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी। जिसपर सीबीआई ने उन्हें जवाब दिया कि  जांच एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत मामले में सभी पहलूओं पर गौर कर रही है और फिलहाल किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें कि एनसीबी ने रिया और शोविक को गिरफ्तार किया था जिसमें से रिया को पहले ही जमानत मिल गई थी लेकिन शौविक को उस वक्त कोर्ट ने जमानत नहीं दी जिसके बाद  रिया के भाई को भी कोर्ट ने जामनत दे दी है। 

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

Confirm: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल रिलीज होगी Pathan

सीबीआई ने दिया ये जवाब
सीबीआई ने अपने जवाब में कहा है कि व्यापक और पेशेवर तरीके से फॉरेंसिक उपकरणों के जरिए जांच कर रही है। मोबाइल टॉवरों के बेकार हो चुके डेटा का भी गहन विश्लेषण किया गया है । इसके अलावा केस से जुड़े सभी संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं ताकि जो सवाल उठाए गए हैं उनका सही से जवाब मिल सके। मामले की जांच बेहद गहराई और व्यापक स्तर पर हो रही है।

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ीं खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.