Sunday, Aug 01, 2021
-->
sushant ex girlfriend rhea chakraborty will return  bollywood in the new year anjsnt

Video: नए साल पर बॉलीवुड में वापसी करेंगी सुशांत की Ex- GirlFriend रिया चक्रवर्ती

  • Updated on 12/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के बाद ड्रग एंगल के सामने आने के बाद  जेल की हवा खा चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।साल 2020 किसी के लिए भी अच्छा साबित नहीं हुआ लेकिन 2021 में रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि कि रिया अगले साल बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है।

अनुष्का ने अपने बेबी बंप के साथ करवाया फोटोशूट, तो कोहली ने कहा ये....

रिया को लेकर बात करते हुए सुशांत के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा कि रिया अगले साल की शुरुआत में ही वापिसी करने वाली हैं।रुमी ने आगे कहा कि ये साल उनके (रिया) के लिए ट्रॉमेटिक रहा। क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि जब एक मिडिल क्लास की लड़की जेल में जाती है तो उसपर और उसके परिवार पर क्या असर होता है। रुमी ने कहा मैं हाल ही में रिया से मिला लेकिन उनसे ज्यादा बात नहीं की।वो जिस हालत से गुजरकर आई है उसपर आरोप नहीं लगा सकता है।  

जेल से बाहर आने के बाद सदमें में थीं रिया
अपने हालिया इंटरव्यू में रिया की मां संध्या ने बेटी को लेकर अपना दर्द बयां किया था। उन्हें इस बात की चिंता बेहद सता रही थी कि अब रिया इस झूठी बदनामी से कैसे बाहर निकल पाएगी। रिया की मां कहती हैं कि 'रिया पर क्या बीती है, वह इन सबसे कैसे बाहर निकल पाएगी... ये बेहद चिंता वाली बात है। लेकिन मेरी बेटी एक फाइटर है, वह मजबूत होगी। इन सबसे रिया को बाहर निकालने के लिए मुझे अब अपनी बेटी के लिए थेरपी करवानी होगी।' वहीं बता दें कि जब रिया जेल से बाहर निकली तो उन्हें रिसीव करने के लिए उनके दोस्त वहां मौजूद थें। 

जेल से निकले के बाद रिया की हुई ऐसी हालात, यहां देखें एक्ट्रेस की Exclusive तस्वीरें

जेल में योगा सिखाती थी रिया
रिया के वकील सतीश मानशिंदे (satish mashinde) ने ये भी बताया था कि जेल के अंदर रिया कैदियों को योगा सिखाया करती थीं। रिया ने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था।

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.