Saturday, May 08, 2021
-->
sushant ex manager disha salian phone was being used after her death also aljwnt

सुशांत की Ex-मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद भी एक्टिव था उनका फोन, आखिर कौन कर था यूज?

  • Updated on 8/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत कई बड़े सवालों से घिरी हुई है। सुशांत की मौत को उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत से कनेक्टेड बताया जा रहा है। यही वजह है कि सुशांत की मौत का राज जानने के लिए अब दिशा की मौत की भी जांच की जा रही है।

सुशांत केस में अब तक हुई जांच में जहां एक तरफ कई बड़े खुलासे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ अब दिशा सालियान के केस में भी एक ऐसा खुलासा हुआ है जो उनके केस में कई बड़े सवाल खड़े करता है। जी हां, दिशा सालियान केस में अब एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक दिशा की मौत 7 जून को होने के बाद भी उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था।

सुशांत की दोस्त का बड़ा खुलासा, इंद्रजीत चक्रवर्ती लाते थे एक्टर के लिए दवा और रिया करतीं थीं ये काम

खड़े हुए कई बड़े सवाल
दिशा सालियान केस में हुए इस खुलासे के बाद अब इस केस में कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। सबसे पहला सवाल है कि दिशा की मौत के बाद आखिर उनका फोन चला कौन रहा था। दूसरा बड़ा सवाल है कि उस दौरान दिशा के फोन से किन-किन लोगों को फोन किया गया? तीसरा बड़ा सवाल ये है कि दिशा की मौत के बाद आखिरकार फॉरेंसिक टीम ने उनके फोन को जांच के लिए क्यों नहीं लिया?

सुशांत का Postmortem करने वाले डॉक्टर का दावा- इस वक्त हुई थी एक्टर की मौत

सुशांत केस में सीबीआई कर रही जांच
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई ( CBI) तेजी से जांच को आगे बढ़ा रही है। सीबीआई जांच का आज चौथा दिन है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए समन जारी कर दिया है। वहीं सीबीआई की टीम वॉटरस्टोन होटल पहुंची है। इसके अलावा सिद्धार्थ पठानी और नीजर से डीआरडीओ ऑफिस में पूछताछ जारी हैं। इसके साथ ही आज सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पहली बार पूछताछ की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.