Wednesday, Jul 06, 2022
-->
sushant family friend said about siddharth pithani anjsnt

सुशांत की Family Friend ने सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मौत के 5 दिन....

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहा है। हाल ही में इस केस में शक के घेरे में आए सिद्धार्थ पिठानी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के परिवार की करीबी मित्र स्मिता नाम की एक महिला ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा बताया जो चौका देने वाला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

मई 14, 2020 को 6:18पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

स्मिता ने ऐसा क्या बताया
स्मिता ने  कहा कि सुशांत के मौत के 5 दिन बाद मेरी सिद्धार्थ पिठानी से बात हुई थी। इस दौरान सिद्धार्थ ने उन्हें बताया कि अपने होमटाउन जाते से पहले उन्होंने मुंबई पुलिस को 3 स्टेटमेंट दी है। आपको बता दें कि उस वक्त ये केस मुंबई पुलिस के पास था। सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें आगे बताया कि मुंबई पुलिस से बातकरना एक थेरेपी की तरह है। ये सब बात सिद्धार्थ पिठानी ने स्मिता को फोन पर  बताई थी।

Lockdown का मसीहा! नौकरी के बाद अब 20 हजार लोगों को सोनू सूद देंगे आशियाना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि सुशांत के साथ ही इस वक्त रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में क्योंकि सुशांत की मौत के बाद एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 रिया चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप
दरअसल, हाल ही में महेश भट्ट और रिया के व्हॉट्सएप मैसेज वायरल हुए जिसके बाद से रिया इस मामले में और फंसती दिखाई दे रहीं हैं। ये मैसेज रिया ने सुशांत का फ्लैट छोड़ने के तुरंत बाद महेश भट्ट को किए थे। इसके अलावा सुशांत के अंतिम दर्शन के समय रिया का उन्हें 'सॉरी बाबू' कहना अपने आप में कई सवाल पैदा कर रहा है। रिया पर आरोप है कि उन्होंने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। ऐसे में अब सीबीआई कई अहम सवालों के रिया से जवाब मांग सकती है।

Sushant death case: सुलझेगी सुशांत केस की गुत्थी, रिया को देना होगा इन सवालों का जवाब

अपने अपार्टमेन्ट की छत से लटके मिले थे सुशांत
मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत (34) 14 जून को मुंबई उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेन्ट की छत से लटके मिले थे। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही थी, जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग की गई जिसे सुप्रीम कोर्ट से भी मंजूरी मिल गई है। अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

 

comments

.
.
.
.
.