Tuesday, Sep 28, 2021
-->
sushant friend arrested by ncb used to supply drugs to actor anjsnt

NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत का दोस्त, एक्टर को करता था ड्रग्स सप्लाई

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत  को अब 6 महीने से भी अधिक का वक्त बीत चुका है लेकिन अभी तक जांच एजेंसी की भी फैसले पर नहीं पहुंची है। हालांकि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी सख्त कदम उठा रही है। 

हाल ही में एनसीबी ने सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी ऋषिकेश पवार की तलाश 8 जनवरी से कर रही थी लेकिन वो बार-बार भागने में कामयाब हो रहा था लेकिन बीते मंगलवार को जांच एजेंसी  के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है।

सिद्धार्थ ने भरी शहनाज की मांग! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

लगा है ये आरोप
ऋषिकेश पवार पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं जब सुशांत केस में एक्टर के घर पर काम करने वाले दीपेश सावंत से पूछताछ की गई तो वहां भी ऋषिकेश पवार के नाम का जिक्र हुआ था। वहीं पिछले साल ऋषिकेश पवार से भी  पूछताछ हुई और जब उसे लगा कि उसकी गिरफ्तारी हो सकती है तो उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए कई कानूनी दांव-पेंच खेले।

इस मामले में बात करते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि ऋषिकेश पवार C.R. no 16/20 में आरोपी है। इसके साथ ङी वो सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट का असिस्टेंड डायरेक्टर भी था। उन्होंने आगे बताया कि पवार के खिलाफ कई सबूत भी मिले हैं। जो पुष्ट्रि करते हैं कि वो सुशांत को ड्रग्स स्पलाई करता था।आपको बता दें कि सुशांत के घर पर काम करने वाले दीपेश सावंत ने बताया कि ऋषिकेश पवार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कहने पर ड्रग्स लाता था और सुशांत को देता था।

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

रिलीज के लिए तैयार सचेत-परम्परा का सॉन्ग छोड़ देंगे, नोरा फतेही आएंगी नजर

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

आज भी सुशांत का यह गाना सुन सहम जाती हैं अंकिता, शेयर किया यह इमोशनल Video 

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म 

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दिखीं Rhea, सुशांत की मौत के बाद ले रहीं हैं नया घर 

सुशांत केस में आया नया मोड़, CBI जांच पर मुंबई कमिश्नर ने दी सफाई 

Video: नए साल पर बॉलीवुड में वापसी करेंगी सुशांत की Ex- GirlFriend रिया चक्रवर्ती

comments

.
.
.
.
.